किस तरह की है आपकी गर्लफ्रेंड

314

किस तरह की है आपकी गर्लफ्रेंड

अगर आप किसी रिलेशनशिप में हैं तो आप जानते होंगे कि एक दिन में आपकी गर्लफ्रेंड के दस तरह के अलग-अलग मूड होते हैं. लड़कियों में ये एक सामान्य सी बात है. एक औरत कितनी तरह की भावनाओं से भरी हुई होती है और हर तरह की परिस्थिति के लिए उसकी भावनाएं अलग तरह की होती हैं जिसके अनुसार वह उसी प्रकार व्यवहार भी करती है. आपने अपनी जिन्दगी में अलग-अलग तरह की गर्लफ्रेंड को डेट किया होगा और हम आपके लिए वो सभी प्रकार की अलग-अलग श्रेणियां लेकर आये हैं.

बहुत समझदार

वह हमेशा आपकी परेशानियाँ समझती है. वह जानती है कि यदि आप प्रोग्राम बनाने के बाद भी नहीं आ सके तो जरुर आप किसी मुसीबत में फंस गये होंगे वरना आप उसके लिए कभी भी प्रोग्राम रद्द नहीं करते. वह कभी भी छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा नहीं करती और माहौल को शांत बनाये रखने की कोशिश करती है, एक आदर्श गर्लफ्रेंड की तरह. सही कहा ना?

very understanding
source:womenshealthmag.com

सिर्फ अपनी चलाने वाली

उसे परवाह नहीं कि आप चीज़ें कैसे संभाल रहे हैं लेकिन आपको हर वक्त सिर्फ उसके अनुसार चलना पड़ेगा. वो ऐसे लोगों में से नहीं है जो दूसरा मौका दें, तो आपको पहली बार में ही सब कुछ परफेक्ट करना होगा.

my way or the highway
source:nataliemillsmft.com

कंफ्यूज और बिखरी हुई

इस प्रकार कि लडकियाँ बहुत कंफ्यूज होती हैं. वह अभी तक अपने पिछले रिश्ते से निकल नही पाती है. हो सकता है कि वह आज भी अपने पहले बॉयफ्रेंड से प्यार करती हो या वह इस बात से पूरी तरह अपना दिमाग ख़राब कर के बैठी हो, कौन जाने. हम बस इतना जानते हैं कि ऐसी गर्लफ्रेंड के साथ निभाने के लिए बहुत हिम्मत की जरुरत होती है.

Confused Girlfriend
source:houseofpaincakes.com

अत्यधिक औपचारिक

उसे परवाह नहीं रहती कि आप अपने दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रहे हो या घर पर लेटे हुए हो. अधिकतर वह ये बात भूल जाती है कि वह इस समय आपको डेट कर रही है. वह किसी के कंट्रोल में रहना पसंद नहीं करती यहाँ तक कि यह भी नहीं कहा जा सकता कि वो वास्तव में आपको अपना बॉयफ्रेंड मानती भी है या नहीं. ध्यान रखना ये काफी खतरनाक हो सकती हैं.

casual
source:healthyyouhealthylove.com

ए.के.47, हमेशा आपको शूट करने को तैयार

हम जानते हैं कि आप हमेशा से ऐसे रिश्ते से बाहर निकलना चाहते हैं और हमें आपसे सहानुभूति है. वह आपकी जिन्दगी से सुकून छीन लेती हैं. वह हर छोटी-छोटी बात में गुस्से से पागल हो जाती है और चौबीसों घंटे ये शिकायत करती है कि आप उसे प्यार नहीं करते. वह आपकी सभी महिला मित्रों से नफरत करती है और उन सभी को आपके कांटेक्ट लिस्ट से हटा देती है क्योंकि जाहिर सी बात है कि उसके पास आपके सभी पासवर्ड होंगे.

ready to shoot on you
source:boldsky.com

तो कैसी है आपकी गर्लफ्रैंड? इस पोस्ट के बारे में अपनी राय देना ना भूलें.

Comments

comments