जानियें प्रत्यूषा के मौत से जुड़े अब तक के सभी अपडेट्स

314

जानियें प्रत्यूषा के मौत से जुड़े अब तक के सभी अपडेट्स

टीवी जगत में बालिका वधु के नाम से मशहूर और पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट प्रत्यूषा बनर्जी ने खुदखुशी कर ली थी.  मुंबई में प्रत्युषा का अंतिम संस्कार किया गया और उन्हें  दुल्हन का जोड़ा पहनाया गया.

source- www.india.com
source- www.india.com

प्रत्यूषा के अंतिम यात्रा में टीवी जगत मशहूर हस्तियों हिस्सा लिया. जिनमें से एक मौनी रॉय जो कलर्स टीवी फ़ेमस टीवी सीरियल नागिन में नागिन की भूमिका निभाती है. वह इतना ज्यादा गमगीन हो गई कि अपने आप को संभल नहीं पाई और बेहोश हो गई.

pic credit- manav mangalani
pic credit- manav mangalani

प्रत्युषा की खास दोस्त काम्या पंजाबी ने मीडिया को बताया कि, ”प्रत्युषा का करियर काफी अच्छा चल रहा था. उसे पैसों की कोई कमी नहीं थी. ना ही वह डिप्रेशन का शिकार थी. हाल ही में उसने एक रिएलिटी शो किया था और उसके पास कई ऑफर थे.”

pic credit- indiatoday.intoday.in
pic credit- indiatoday.intoday.in

एबीपी न्यूज के अनुसार इस मामले में प्रत्युषा के माता-पिता ने अपना बयान दर्ज करा दिया है. प्रत्युषा के माता-पिता ने ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज पर किसी तरह के गंभीर आरोप नहीं लगाए हैं. उन्होंने कहा कि, ”राहुल और प्रत्युषा के बीच नॉर्मल कपल जैसे ही झगड़े होते थे. दोनों कपल की तरह ही रहते थे. जांच होनी चाहिए और आत्महत्या की असली वजह सामने आनी चाहिए. जो भी गुनहगार है उसे कड़ी सजा मिले.”

प्रत्युषा के दोस्तों ने बताया है कि जिस वक्त अस्पताल में डॉक्टरों ने प्रत्युषा को मृत घोषित किया उस समय उनके ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज बाहर चिप्स खा रहे थे. अभिनेत्री राखी सावंत ने भी राहुल राज पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने यह भी कहा कि उसने जब शव देखा तो मांग में सिंदूर था. वहीं अभिनेता एजाज खान ने भी यह कहा है कि यह पूरी तैयारी से किया गया मर्डर है.

pic credit- youtube.com
pic credit- youtube.com

मीडिया में ऐसी रिपोर्ट आ रही है कि इस खुदखुशी में डॉक्टरों ने एक सबसे सनसनीखेज आशंका जताई है. डॉक्टरों के अनुसार माने तो प्रत्यूषा दो महीने से गर्भवती थीं.

इस पूरे मामलें को लेकर मुंबई पुलिस  प्रत्यूषा के बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह से पूछ-ताछ करना चाहती है लेकिन वह पहले ही अपना तबियत बिगड़ने और सीने में दर्द होने का हवाला देकर अपने आप को अस्पताल में भर्ती करवा दिया हैं.

अपनी राय आप हमें नीचे दिए गये कमेंट बॉक्स में शेयर करें.

 

Comments

comments