क्या आपने देखी हैं, साधू और साध्वी के बीच हाथा-पाई

168

क्या आपने देखी हैं, साधू और साध्वी के बीच हाथा-पाई 

 आपको बता दे कि यह मामला रविवार शाम उस समय का है . जब राधे मां के मामले पर एक नेशनल न्यूज़ चैनल अपने प्रोग्राम में  बहस के लिए एक पैनल को बुलाया था . पैनल  में ज्योतिषाचार्य वाई. राखी, हिंदू महासभा (ओम) के अध्यक्ष ओम जी और धर्मगुरू दीपा शर्मा को चर्चा के लिए बुलाया गया था .

painalist
source- facebook.com

प्रोग्राम में किसी बात को लेकर ओम जी और दीपा शर्मा के बीच तीखी बहस हो गई . जिस पर ओम जी दीपा शर्मा के बारे में निजी कमेंट करने लगे . जिससे दीपा शर्मा गुस्से में आकर आपे से बहार हो गई . पहले वह उठ कर अपना माइक निकाला और ओम जी के पास जा कर थपथपाया और चांटा मारने कि कोशिश की .

om ji and deepa sharma
source- facebook.com

जवाब में ओम जी भी दीपा शर्मा हाथ चलाने लगे लेकिन तुरंत  ही एंकर और तीसरी पैनालिस्ट ज्योतिषाचार्य वाई  के द्वारा बीच-बचाव कर के मामले को शांत कराया गया .

इस घटना का विडियो यहां मौजूद है , आप देख सकते हैं .

यह मामला सहीं में बहुत दूर्भाग्यपूर्ण हैं . इस समाज में रहने वाले सभी लोगों को अपनी मर्यादों और सीमओं का ख्याल रखना चाहिए . चाहे वह कोई स्त्री हो या पुरुष .

इस मामले को देखने के बाद एक और बात यह साबित होती है कि हमारी सहन शक्ति दिन-प्रतिदिन कम होती जा रही हैं . हम छोटी-छोटी बातों पर एक-दूसरे को मारने-मरने पर उतारू हो जाते हैं . पता नहीं हमारा समाज किस दिशा में आगे जा रहा हैं? अब समय आ गया हैं कि हम सब को इसके बारे में गंभीरता से सोचना होगा नहीं तो ऐसी घटनाएं हमेशा देखने और सुनने को मिलाती रहेगी .

आप लोग क्या सोंचते हैं ऐसी घटनाओं के बारे में ? आप अपने विचार हमें कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं . 

 

Comments

comments