पुरानी अंगूरी भाभी ने किया अपने ज़िंदगी से जुड़ा सबसे बड़ा ख़ुलासा…

317

पुरानी अंगूरी भाभी ने किया अपने ज़िंदगी से जुड़ा सबसे बड़ा ख़ुलासा…

किसी भी इंसान को कामयाबी ऐसे नहीं मिल जाती इसके लिए उसे इसकी कीमत चुकानी पड़ती है. यह हो सकता है किसी को कम कीमत चुकानी पड़ती है किसी को ज्यादा. अपने इसी कामयाबी के बारे में बताई ‘अंगूरी भाभी’ के नाम से मशहूर हो चुकी शिल्पा शिंदे का टीवी जगत से नाता काफी पुराना है. करीब पिछलें 15 सालों से शिल्पा टीवी स्क्रीन पर तमाम भूमिकाएं निभा चुकी हैं. उन्होंने अब तक दर्जन भर से भी ज्यादा सीरियल्स में काम किया है. लेकिन इस सफर में उनकी जिंदगी में कैसे उतार चढ़ाव आए, जरूर आप इसे जानना चाहते होंगे.

source- indiatvnews.com
source- indiatvnews.com

शिल्पा की जिंदगी से जुड़ी एक ऐसी बात का खुलासा हुआ है. जो आप नहीं जानते होंगे. ये खुलासा खुद शिल्पा ने किया है. हाल ही में उन्होंने एक चैनल पर बताया कि उन्होंने मॉडलिंग में भी हाथ आजमाया था. इसके बाद एक फिल्म के लिए ऑडिशन देने के दौरान उन्हें ‘कास्टिंग काउच’ तक का सामना करना पड़ा.

शिल्पा ने बताया कि ऐसी मुश्किल घड़ी से वह बाहर निकल पातीं. इसके लिए जब उन्होंने थोड़ी सी होशियारी क्या दिखाई, उन्हें ऐसा करने पर थप्पड़ तक खाना पड़ा. इस तरह उन्हें अपने करियर में काफी जलील होना पड़ा.

शिल्पा ने अपने करियर में भाभी, किटी पार्टी, वारिस, कभी आए ना जुदाई, संजीवनी, बेटियां, मायका, चिड़ियाघर जैसे सीरियल में काम किया. इसके बाद उनकी जिंदगी का अभी तक का सबसे कामयाब सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ ने उन्हें एक नई ऊंचाई पर पहुंचा दिया. इस सीरियल से उन्हें काफी नाम और पहचान मिली. हालांकि अब शिल्पा ‘भाबीजी घर पर हैं’ में काम करना छोड़ चूंकि है.

इस पोस्ट से जुडी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में दे सकते हैं.

Comments

comments