करिश्मा पर संजय कपूर का आरोप: सिर्फ पैसों के लिए की थी मुझसे शादी!!

196

करिश्मा पर संजय कपूर का आरोप: सिर्फ पैसों के लिए की थी मुझसे शादी!!

अभिनेत्री करिश्मा कपूर और संजय कपूर की शादी के बाद उनके बिगड़ते रिश्ते और तलाक हमेशा सुर्ख़ियों में रहा. अब इस तलाक में एक और मोड़ आ गया है जहाँ संजय ने अपनी नई याचिका में करिश्मा पर दौलत के लालच का इल्जाम लगाया है. और उनका यह भी कहना है कि करिश्मा ने पैसों के लालच में उनसे शादी की थी.

karisma-sanjay
source:indianexpress

याचिका में कहा गया है कि अभिषेक बच्चन के ब्रेक-अप के बाद साल 2003 में संजय की करिश्मा से शादी हुई. मगर शादी के बाद 11 साल में करिश्मा न तो अच्छी पत्नी बन पाईं, न अच्छी बहू. और वह एक अच्छी मां की जिम्मेदारी निभाने में भी असफल रहीं. मुंबई मिरर के अनुसार, दिसंबर 2015 में संजय कपूर ने अपने तलाक को लेकर नई याचिका दायर की, जिसमें उनका कहना है कि करिश्मा तलाक के लिए आपसी सहमती से तय की गई बातों से मुकर रहीं हैं. साथ ही याचिका में करिश्मा कपूर पर रुपये की राशि भी बढ़ाने का भी आरोप लगा है.

karisma-kapoor
source:ibtimes

संजय का कहना है कि करिश्मा पैसों की मांग को लेकर अपने बच्चों को उनके खिलाफ मोहरे की तरह इस्तेमाल कर रहीं हैं. वह बच्चों को संजय के परिवार से मिलने नहीं देती. संजय ने अर्जी में यह भी कहा कि करिश्मा ने उनके बच्चों समायरा और कियान को उनके बीमार पिता से भी नहीं मिलने दिया और  बच्चों से मिलने की उम्मीद में उन्होंने 6 महीने पहले दम तोड़ दिया. करिश्मा के वकील क्रांति साठे ने बताया था कि नवंबर 2015 में जिन फाइनेंशि‍यल कमिटमेंट्स के आधार पर आपसी सह‍मति से तलाक की याचिका कोर्ट में दायर की गई थी, संजय ने उनको पूरा नहीं किया. और साथ ही वकील ने संजय द्वारा लगाये सारे आरोपों को गलत बताया है.

इस खबर से सम्बन्धित अपनी राय आप नीचे दिए गये कमेंट बॉक्स में शेयर कर सकते हैं.

Comments

comments