इन्होंने कुंडली बनातें समय ही कर दी थी प्रत्यूषा की मौत की भविष्यवाणी

505

इन्होंने कुंडली बनातें समय ही कर दी थी प्रत्यूषा की मौत की भविष्यवाणी

बॉलीवुड की मशहूर टीवी अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी के बारे में एक और नई बात सामने आई है. खबरों के अनुसार प्रत्युषा के मौत की भविष्यवाणी बचपन में ही हो गई था. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रत्यूषा के दादा बिरेन्द्र नाथ बनर्जी ने भविष्यवाणी की थी कि प्रत्यूषा की मौत असामयिक होगी. प्रत्यूषा के दादा तारापोर एटोमिक पावर स्टेशन में इंजीनियर थे.

pic credit- zeenews.india.com
pic credit- zeenews.india.com

साथ ही वह जमशेदपुर शहर के जानेमाने ज्योतिषियों में शुमार थे. जब प्रत्यूषा छोटी थी तो उसके दादा ने प्रत्यूषा की कुंडली देखकर बताया था कि 24 साल की उम्र के आसपास प्रत्यूषा की शादी नहीं होनी चाहिए, नहीं तो यह उसके लिए खतरा हो सकता है. प्रत्यूषा की शोहरत की भी घोषणा उन्होनें तब ही कर दी थी.

source- filmikafe.com
source- filmikafe.com

प्रत्यूषा के दादा ने भविष्यवाणी की थी कि प्रत्यूषा अपने जीवन में शोहरत हासिल करेगी लेकिन उसके जीवन में असामयिक मृत्यु के योग है। दुर्भाग्य से उनकी यह भविष्यवाणी सही साबित हुई. प्रत्यूषा की कुंडली उनके दादा ने ही बनाई थी और कुंडली देखकर वे दंग रह गए थे. लेकिन उन्होनें उस वक्त अच्छी बातें तो घरवालों को बता दी थी लेकिन चिंता वाली बात थी. उन्होंने गहन अध्ययन करने के बाद बताई थी. गौरतलब है कि एक अप्रैल को प्रत्यूषा ने गोरेगांव क्षेत्र में अपने घर में फांसी लगाकर कथित तौर आत्महत्या कर ली थी.

इस पोस्ट से जुडी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में दे सकते हैं.

Comments

comments