Bigg boss-10 में हिस्सा ले सकती है यह पाकिस्तानी कंट्रोवर्शी क्वीन…

201

Bigg boss-10 में हिस्सा ले सकती है यह पाकिस्तानी कंट्रोवर्शी क्वीन…

सलनान खान सुल्तान से फ्री होकर इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट यानी बिग बॉस सीजन 10 की तैयारियों में जुट गए हैं। बताया जा रहा है कि इस बार उनकी टीम में पाकिस्तान की कंट्रोवर्शियल मॉडल की एंट्री हो सकती है. qandeel-postdekho

जी हां, बताया जा रहा है कि अबकी बार इस शो में विराट कोहली को प्रपोज करने वाली पाकिस्तान मॉडल कंदील बलोच एंट्री कर सकती हैं. कंदील का नाम ICC वर्ल्ड कप के दौरान काफी लाइम लाइट में हाईलाइट हुआ था. लिहाजा अब वे पाकिस्तान की कंट्रोवर्शियल मॉडल के नाम से भी पहचानी जाने लगी हैं. इसके साथ ही वो पाकिस्तानी पूनम पांडे के नाम से भी जाने जाती है क्योंकि इनदोनों की हरकतें लगभग-लगभग एक जैसा ही हैं.

आपको बता दे कि कंदील ने टी20 वर्ल्डकप के दौरान अपने बयानों के जरिए खूब सुर्खियां बटोरी थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस के मेकर्स ने हाल ही में कंट्रोवर्सी क्वीन और पाकिस्तान की खूबसूरत मॉडल से संपर्क किया.

source- facebook
source- facebook

हाल में एक मैगजीन को कंदील ने कहा कि बिग बॉस मेकर्स के सामने उन्होंने कुछ शर्तें रखी है. यदि इन्हें माल लिया जाता है तो वे शो करेंगी. लेकिन पहले यह कहा गया था कि इस शो के नए फॉर्मेट के मुताबिक, दसवें सीजन में सेलिब्रिटीज ही नहीं, आम लोग भी हिस्सा ले सकेंगे. फिर यह कैसे हो रहा है इसकी कोई जानकारी नहीं दी गई हैं.

इससे पहले वर्ल्ड टी20 में भारत के हाथों पाकिस्तान की हार के बाद वो विराट से अनुष्का को छोड़ने की डिमांड भी कर चुकी हैं. एक  वीडियो में उन्होंने विराट से अनुष्का को छोड़ने की डिमांड करते हुए कहा था, “विराट तुम मेरे लिए अनुष्का को छोड़ दो और मेरे बारे में सोचो”. इतना ही नहीं कंदील ने एक वीडियो के आखिर में विराट को I Love You भी कहा था.

source- facebook
source- facebook

बता दें कि इससे पहले कंदील शाहिद अफरीदी के लिए पागल थी और वर्ल्ड टी20 में उन्होनें शाहिद अफरीदी के प्रदर्शन पर स्ट्रिप डांस की बात कही थी. लेकिन जब पाकिस्तान भारत से हार गया तब वह एक विडियो अपलोड की थी. जिसमें जम कर अपनी भड़ास शाहिद अफरीदी पर निकाली थी.

इस पोस्ट से जुडी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में दे सकते हैं.

Comments

comments