शाहिद और उनकी दुल्हनियां का ‘झलक दिखला जा रीलोडेड” पर ग्रांड एपिरेंस !

109

शाहिद और उनकी दुल्हनियां का ‘झलक दिखला जा रीलोडेड” पर ग्रांड एपिरेंस !

 शाहिद कपूर और मीरा ने अपनी शादी गुप-चुप तरीके से अपने ख़ास रिश्तेदारों और दोस्तों के बीच किया . शादी के कुछ फ़ोटो और विडियो सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट पर पोस्ट हुए  हैं. जिसे देख कर उनके फैन्स और उत्सुक हो गये हैं . लेकिन यह जोड़ा अभी भी अपने प्राइवेट लाइफ को मीडिया और लोगों के नज़र से दूर रख रहे हैं .

shahid-meera
Image source: celebritiygalaxy.blogspot.com

यह इंतज़ार का फल मीठा जैसे हैं क्योंकि आप यह जान कर खुश हो जायेंगे कि इस जोड़े ने पब्लिक के बीच आने का आख़िर फ़ैसला कर  लिया हैं . यह जोड़ा लोकप्रिय टीवी सीरीज ‘झलक दिखला जा रीलोडेड’ के सेट पर आकर इस शो को और ज्यादा ग्रांड बनायेंगे . शाहिद की आगमी फ़िल्म ‘शानदार’ जिसमे अलिया भट्ट उनके साथ हैं . इस फ़िल्म के ट्रेलर लंच होने के बाद शाहिद मीरा का परिचय सब से झलक के सेट पर करायेंगे .

स्रोतों के अनुसार-  शाहिद कपूर जल्द ही शो सेट पर मीरा राजपूत को सब से मिलवायेंगे . पहले यह बताया गया था कि शादी के तुरंत बाद ही शो के सेट पर मिलवाया जायेगा लेकिन अब यह कहा जा रहा है कि ‘शानदार’ फ़िल्म के ट्रेलर लंच होने के बाद इन्हें सेट पर बुलाया जायेगा . इसलिए अब आप सब को थोडा और इंतज़ार करना पड़ेगा लेकिन यह जल्दी ही होगा .

ऐसे भी यह शो टीवी पर शानदार प्रदर्शन कर रहा हैं और अब जब मीरा इस शो पर आने वाली है तो कोई फैन्स इस शो का एक भी एपिशोड मिस करना नहीं चाहेगा . अगर सब कुछ प्लान किये गए रणनीति के तहत चलता रहा तो इस जोड़ा का यह पहला टीवी एपिरेंस होगा .

यहां एक प्यारा विडियो है जिसमें दोनों पार्टनर अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के बीच के डांस और शादी कि तैयारी कर रहे हैं .

Video source: Movie Talkies 

इस आर्टिकल से जुडी कोई राय या विचार आपके पास हो तो आप हमें निचे कमेंट कर सकते हैं .

Comments

comments