इरफ़ान खान और AIB जब एक साथ आये तो इन्होंने ने बी-टाउन म्यूजिक इंडस्ट्री पर ऐसा व्यंग किया जिससे आपकी हंसी नहीं रुक पाएगी !

94

इरफ़ान खान और AIB जब एक साथ आये तो इन्होंने ने बी-टाउन म्यूजिक इंडस्ट्री पर ऐसा व्यंग किया जिससे आपकी हंसी नहीं रुक पाएगी !

इरफ़ान खान फ़िल्मों में हमेशा से अपने सीरियस एवं सवेदनशील अभिनय के लिए जाने जाते हैं . लेकिन इस बार उन्होंने अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकल कर ऐसा कुछ किया हैं . जिसके बारे में आपने सोचा नहीं होगा .

aib-team-and-Irfan-khan
Image source: www.ibtimes.co.in

 इरफ़ान खान और AIB टीम इसमें साथ मिलकर बॉलीवुड संगीतकारों का मज़ाक उड़ाते है कि कैसे वे लोग हर पार्टी सांग में क्लिच गानों के बोल, विषय और रणनीतियों का प्रयोग करते हैं . यह 7 मिनट का विडियो देख कर हंस–हंस कर आपके आँखों में आसू आ जायेंगे और इसके साथ आपको यह समझायेगा कि कैसे एक पम्पिंग और लोकप्रिय बॉलीवुड पार्टी सांग बनता हैं .

यह विडियो शुरु होती हैं AIB टीम के साथ जो एक स्टार को अपने विडियो में काम करने के लिए एप्रोच कर रहे हैं और वो स्टार इरफ़ान होते हैं . जिसमें इरफ़ान को अपने काबलियत पर किसी को शक ना हो जिसके कारण वो कहते है कि मैं कुछ भी कर सकता हूँ . टीम उन्हें कहती है कि सर आपने कभी कोई पार्टी सांग नहीं किया हैं . जिस पर यह ‘लंच-बॉक्स’ स्टार कहता है कि मैं यह भी कर सकता हूँ और उनका चैलेंज स्वीकार कर लेते हैं .

AIB और इरफ़ान हो सकता ‘फ्राइडे नाईट’ गाने को अपने तरीके से देखते हो ! बाद में इरफ़ान ने अपने ट्वीटर पर ट्विट किया कि “जब वह विडियो के बाद इस विडियो के लिए पैसे मांगे तो उनसे कहा गया कि अब आपको पैसों कि जरुरत नहीं हैं . अब आपको वकील कि जरुरत होगी” .

देखिये इस मजेदार विडियो को जहां इरफ़ान पार्टी को लीड कर रहे है और आकर्षक एवं चमकीले टी-शर्ट पहने हुए हैं . अपने पुरे जलवे बिखेर रहे हैं . यह 7 मिनट का विडियो सहीं में आपको बहुत हंसी दिलायेगी .

क्या यह विडियो मज़ेदार है? हमें अपनी राय निचे दीजिए .

Comments

comments