हर्षाली मल्होत्रा- एक अद्भुत बाल कलाकार

403

हर्षाली मल्होत्रा- एक अद्भुत बाल कलाकार

‘हर्षाली मल्होत्रा’ यह वही छोटी लड़की हैं , जिसने ब्लॉकबस्टर फ़िल्म बजरंगी भाईजान में दर्शकों के दिलों को छू जाने वाली अभिनय किया हैं .

harshali
Image source: www.mid-day.com

इस 7 वर्षीय बाल कलाकार को सलमान खान के साथ अभिनय करना बहुत पसंद है. हर्षाली ने कहा कि “ शुरुआत में मैं थोडी शर्माती थी लेकिन बाद में सलमान अंकल साथ काम करने में मुझे बहुत मज़ा आया .” हर्षाली की मां ‘किरण मल्होत्रा’ जो पेशे से इंटीरियर डिज़ानर हैं, उन्होंने हर्षाली से कहा था कि वो स्कूल में फ़िल्म से जुडी हुई कोई भी बात किसी से नहीं करेंगी . ऐसा इसलिए बोला गया था कि क्योंकि फ़िल्म यूनिट यह नहीं चाहती थी कि फ़िल्म रिलीज़ होने से पहले फ़िल्म से जुडी कोई भी बात बाहर लीक हो जाए. लेकिन बाद में हर्षाली ने फ़िल्म शूटिंग के दौरान हुए अपने अनुभवों को शेयर किया. हर्षाली के अनुसार कुछ सीन के दौरान सलमान रोने लगे थे और उन्हें भी रुला दिया था .

munni
Image source: www.abplive.in

हर्षाली अब सलमान कि बड़ी फैन हो चुकी हैं और आशा करती हैं कि वह आगे भी उनके साथ काम करेंगी इसके अलावा वह अन्य सितारों के साथ भी काम करना चाहती हैं जैसे सोनाक्षी सिन्हा, कैटरीना कैफ़ और श्रद्धा कपूर.

हर्षाली इस फ़िल्म में एक गूंगी लड़की का किरदार निभाया हैं. लेकिन असल में वह एक बहुत बातूनी लड़की है. यह नन्ही परी इससे पहले सोनी, फेयर एंड लवली आदि ब्रांडों का प्रचार कर चुकी हैं और यह कैमरे के सामने काफ़ी सहज रहती है.

bajrangi bhai jaan
Image source: www.Indianexpress.com

हर्षाली की मां के पास हर्षाली के लिए बहुत सारे टीवी सीरियल के ऑफर आ रहे हैं लेकिन वह इसके लिए ज्यादा उत्साहित नहीं है . वह हर्षाली को लिमिटेड और अच्छे प्रोजेक्ट्स में लगाना चाहती हैं .

क्या आपने हर्षाली के अभिनय को फ़िल्म में पसंद किया ?आप अपनी राय हमें कमेंट में दे सकते हैं.

Comments

comments