बिहार के छोटे शहर की बेटी बनेगी ‘किंगफिशर कैलेंडर गर्ल’

300

बिहार के छोटे शहर की बेटी बनेगी ‘किंगफिशर कैलेंडर गर्ल’

बिहार को प्रतिभा का गढ़ कहा जाता हैं क्यूंकि आईपीएस, आईएएस, बैंक पीओ जैसे विभिन्न क्षेत्रों में बिहार के छात्र अपनी प्रतिभा दिखाते रहे हैं. शायद ही ऐसी कोई जगह होगी जहाँ कोई बिहारी ना पहुंचा हो. लेकिन इस बार बिहारी की मिटटी से जन्मी एक बेटी ने फैशन के फील्ड में बिहार का नाम रौशन किया हैं. दरभंगा जिले की ऐश्वर्या सुष्मिता किंगफिशर सुपर मॉडल थ्री की विजेता चुनी गईं हैं. अब वह किंगफिशर के अगले साल के कैलेंडर में दिखेंगी.

source- indiatoday.intoday.in
source- indiatoday.intoday.in

एनडीटीवी गुड टाइम्स के एक रियलिटी शो से चुनी गयी  ऐश्वर्या सुष्मिता फैशन की दुनिया के प्रति शुरू से ही आकर्षित थी. वो कहती हैं कि अचानक उन्हें इस शो के बारे में पता चला और वह इसका हिस्सा बन गई.

21 साल की ऐश्वर्या का जन्म दरभंगा में हुआ था. अपने इस नाम के बारे में वो बताती हैं कि उनके जन्म के वक़्त ऐश्वर्या राय मिस वर्ल्ड और सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स बनीं थीं. उनके माता-पिता ऐश्वर्या राय और सुष्मिता सेन की सुंदरता पर मंत्रमुग्ध थे. और यही कारण था कि उनके माता-पिता ने उनके नाम ऐश्वर्या सुष्मिता रखा था. उनका मानना था कि इस नाम का असर उनकी जिन्दगी पर भी होगा.

source- goodtimes.ndtv.com
source- goodtimes.ndtv.com

इस रियलिटी शो में शामिल सभी प्रतियोगियों को कई बड़े चैलेंज दिए गए थे, मगर सुष्मिता ने सभी प्रतियोगियों को पीछे करते हुए सभी चैलेंज अच्छे से पूरा किया और फिनाले जीत ले गईं. यही नही उन्होंने जजों का मन मोह लिया जिसके बाद जजों ने उनके अंदाज और आत्मविश्वास की बहुत तारीफ़ की.

इस आर्टिकल से जुड़ी राय आप हमें कमेंट. बॉक्स में दे सकते हैं.

Comments

comments