रिलीज हुआ सुरेश रैना का पहला बॉलीवुड सांग….

165

रिलीज हुआ सुरेश रैना का पहला बॉलीवुड सांग….

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर यह चर्चा हो रही थी कि सुरेश रैना बॉलीवुड में अपना किस्मत अजमाने वाले हैं . तो चलिए हम आपको बताते हैं . उनके बॉलीवुड डेब्यू के बारे में .

सुरेश रैना ने तो बॉलीवुड में डेब्यू कर ली हैं . लेकिन वह अपने फैन को पर्दे पर दिखाई नहीं देंगे . इसबार उन्होंने पर्दे के पीछे का काम संभाला हैं .

suresh raina
रैना स्टूडियो में गाना गाते हुए

रैना का पहला गाना ”तू मिली सब मिला और क्या मांगू मैं…” रिलीज हो गया है. ‘मेरठिया गैंगस्टर’ के इस गाने को रैना ने काफ़ी खुबसुरती के साथ गया हैं . गाने के बोल इतने प्यारे हैं कि क्या कहा जाए और इससे भी प्यारा रैना के गाना गाने का अंदाज़ हैं . गाते वक़्त रैना कहीं से यह नहीं लग रहे हैं कि वह एक प्रोफ़ेशनल सिंगर नहीं हैं . उन्होंने इस गाने को एक परफेक्ट सिंगर के जैसे गया हैं .

raina
source- fantoosy.com

आपलोगों को मालूम होना चाहिए की  ‘मेरठिया गैंगस्टर’ के पटकथा लेखक “जीशान क़ादरी” और सुरेश रैना दोनों अच्छे मित्र हैं . जीशान ने कहा कि “मैं एक मौके की तलाश में था जहां पर मैं उसे ले सकता था और मैं उत्साहित हूं कि वह मेरी फिल्म के लिए गायिकी कर रहे हैं. मैं खुश हूं कि वह ऐसा करने के लिए सहमत हो गये और मैं उनका शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने अपने व्यस्त समय से इसके लिए समय निकाला”.

फ़िल्म  ‘मेरठिया गैंगस्टर’ 18 सितंबर को रिलीज होगी .

यहां नीचे आप रैना के पहले गाने को देख सकते हैं –

आशा करते  है कि उनके खेल के बाद अब लोग उनकी गायकी के भी फैन हो जाएंगे.

क्या आपलोगों को अपने इस चहते क्रिकेटर कि आवाज पसंद आई? अपनी राय हमें कमेंट में दे सकते हैं .

Comments

comments