‘कॉमेडी नाइट्स विद कपि‍ल’ की ‘पलक’ उर्फ़ कीकू शारदा गिरफ्तार

183

‘कॉमेडी नाइट्स विद कपि‍ल’ की ‘पलक’ उर्फ़ कीकू शारदा गिरफ्तार

टीवी के मशहूर शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपि‍ल’ में ‘पलक’ का किरदार निभाने वाले अभिनेता कीकू शारदा को कैथल पुलिस ने बाबा राम रहीम का मजाक उड़ाकर लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुँचाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है, जिसके बाद उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

palak-kiku-gurmeet
source:india-forums

कीकू शारदा पर डेरा सच्चा सौदा समर्थकों का आरोप है कि उन्होंने एक चैनल पर ‘जश्न-ए-आजादी’ शो में डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की फिल्म ‘एमएसजी-2’ के एक सीन के साथ छेड़छाड़ कर कॉमेडी एक्ट पेश किया था. जिसमें उनके साथ कुल नौ अन्य लोगों ने भी उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है. इन सबके खिलाफ केस दर्ज किया गया है. कीकू को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

kiku sharda-arrested
source:filmibeat

दरअसल यह शो 27 दिसंबर को टेलिकास्ट किया गया था. डेरा सच्चा सौदा समर्थकों का कहना है कि इसमें गुरमीत राम रहीम जैसे गेटअप में टीवी आर्टिस्ट्स को शराब परोसते और लड़कियों के साथ अश्लील डांस करते दिखाया गया. कीकू शारदा के अलावा 9 और कलाकारों पर केस दर्ज किया है. जिसमें कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शो में नजर आने वाले सुनील ग्रोवर (गुत्थी), असगर अली (दादी), और अन्य कलाकार राजीव ठाकुर, पूजा बनर्जी, मुन्ना राय, गौतम गुलाटी और सना खान पर केस दर्ज हुआ है.

KIKU-sharda
source:abplive

हालाँकि कीकू शारदा ने इस शो के टेलीकास्ट होने के अगले ही दिन अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये लोगों की भावनाएं आहत करने के लिए माफ़ी मांग ली थी. कीकू ने मीडिया से कहा, “हम कलाकार हैं. हमारा काम लोगों को हंसाना है. हमारा मकसद किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं है. यदि किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची है तो हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं.” इसके अलावा कीकू ने यह भी कहा कि ये चैनल की जिम्मेदारी होती है कि उसमे क्या एक्ट पेश किया जा रहा है, वो तो कलाकार है उन्हें जो करने और पहनने को दिया जाता है वो कलाकार होने के नाते बस एक्ट प्रस्तुत करते हैं.

इस खबर के बारे में अपनी राय आप नीचे दिए गये कमेंट बॉक्स में शेयर कर सकते हैं.

Comments

comments