बहुत महंगा पड़ा इस लेडी पुलिस अफसर को अपना सेक्सी सेल्फी पोस्ट करना!

2938

बहुत महंगा पड़ा इस लेडी पुलिस अफसर को अपना सेक्सी सेल्फी पोस्ट करना!

चीन की एक महिला पुलिस अफसर को यूनिफार्म में सेक्सी सेल्फी लेना पड़ा महंगा। दरअसल, लियाउनिंग प्रांत के तन्तुंग शहर की रहने वाली इस महिला पुलिस कर्मचारी ने अपनी एक सेक्सी सेल्फी ऑनलाइन पोस्ट किया. फिर क्या होना था, ऐसा करने के कारण उस महिला पुलिस कर्मचारी को उसकी नौकरी से  निकल दया गया. अपनी सेल्फी निकलते वक़्त महिला पुलिस कर्मचारी ने केवल टॉप पहन रखी थी.

source- navbharat times
source- navbharat times

वीबो नाम के सोशल साइट पर उसने अपना विवादित तस्वीर पोस्ट किया था. पुलिस स्टेशन में काम करने वाले अधिकारियों का कहना है कि इस तस्वीर के कारण उसकी नौकरी से निकल दिया गया. वहीं उस से पुलिस की यूनिफॉर्म भी लें ली गई है. महिला पुलिस को निकालने को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना की जा रही है. वहीं कुछ लोगो का एक वर्ग पुलिस के इस फैसले को सही मान रहा है. उनका कहना है की इस यूनिफॉर्म में राष्ट्रीय ध्वज भी लगा रहता है, इस तरह से उसका अपमान ऐसे किया जा रहा है.

सोशल मीडिया के जरिये जो लोग महिला पुलिस का समर्थन कर रहे हैं, उनका कहना है की पुलिस वालो को इतना रूढ़िवादी नहीं बनना चाहिए. वहीं जिसने भी महिला पुलिस को निकाला है उसे फोटो की समझ नहीं है. वहीं लोग इस मामले में अच्छा और बूरा दोनों तरह का कमेंट लिख रहें हैं. कितनो को यूनिफॉर्म में तस्वीर निकलना गलत लगता है तो कितनो को ऐसा करने में किसी भी तरह की गलती नहीं नजर आ रही है.

Comments

comments