फेसबुक पर पोस्ट की गयी तस्वीर से मायावती नाराज़, महिला उम्मीदवार का टिकट काटा

130

फेसबुक पर पोस्ट की गयी तस्वीर से मायावती नाराज़, महिला उम्मीदवार का टिकट काटा

बीएसपी प्रत्याशी को फेसबुक पर एक फोटो पोस्ट करना इतना महंगा पड़ेगा कि उसका टिकट ही छीन लिया जाएगा, शायद इस बात का अंदाजा उन्हें भी नहीं था. उत्तर प्रदेश की एक प्रत्याशी संगीता चौधरी के फेसबुक पर एक फोटो पोस्ट की, जिसमे उन्होंने यूपी की पूर्व सीएम मायावती के पैर पकड़े हैं और मायावती ने उनके सिर पर अपना हाथ रखा है. इस तस्वीर से मायावती इतनी खफा हुईं कि उन्होंने इस प्रत्याशी का टिकट ही काट डाला.

mayawati
फेसबुक पर पोस्ट की गयी तस्वीर

संगीता चौधरी 2017 में होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अतरौली विधानसभा सीट से पार्टी की घोषित उम्मीदवार थीं. उनके द्वारा पोस्ट की गयी इस तस्वीर के बाद बीएसपी सुप्रीमो मायावती की काफी आलोचना की जा रही थी. जिसके कारण पार्टी नेतृत्व संगीता चौधरी से नाराज हो गया और उनका टिकट रद्द करने का फैसला किया. संगीता चौधरी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उन्होंने कभी सोचा ही नहीं था कि एक फेसबुक पोस्ट की वजह से इतना बखेडा खड़ा हो जाएगा.

Mayawati bsp
source:livemint

संगीता का कहना है कि उन्होंने यह तस्वीर फेसबुक पर महज अपने विरोधियों को यह जताने के लिए अपलोड की थी कि बहनजी का हाथ उनके ऊपर है. उन्होंने कहा, “लेकिन पार्टी कोऑर्डिनेटर ने जब मुझसे कहा कि बहनजी मेरे द्वारा फेसबुक पर साझा की गई तस्वीर को लेकर नाराज हैं और मेरा टिकट काट दिया गया. यह सुनकर मुझे बहुत धक्का लगा.” संगीता राज्य विधान सभा के होने वाले चुनाव में अतरौली सीट से अपनी जीत को लेकर बेहद आश्वस्त थीं. उन्होंने कहा कि बहनजी अभी मुझसे नाराज हैं लेकिन जब उनका गुस्सा कम हो जाएगा तब मैं उनके पास जाकर अपनी गलती की माफी मागूंगी. संगीता चौधरी को इस सीट से चुनाव जीतने का पूरा भरोसा था.

इस खबर से सम्बन्धित अपनी राय आप नीचे दिए गये कमेंट बॉक्स में शेयर कर सकते हैं.

Comments

comments