Bigg Boss9: प्रतियोगियों ने किये अपने बारे में अहम खुलासे…

196

Bigg Boss9: प्रतियोगियों ने किये अपने बारे में अहम खुलासे…

बिग बॉस सीजन 9 के 18वें दिन कंटेस्टेंट सुयश का एक चौकाने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें सुयश कहते दिख रहे हैं कि स्ट्रगल के दिनों वो ‘जिगोलो’ यानि मेल प्रॉस्टिट्यूट का काम कर चुके हैं. ‘प्यार की एक कहानी’, ‘कैसा ये इश्क है’ और ‘क्या हुआ तेरा वादा’ जैसे टीवी शो में काम कर चुके सुयश ने ये बात आरजे अनिरुद्ध चावला द्वारा सुयश की जिंदगी पर बनाई गई एक फिल्म में बयां की। जिसमें वे कहते नजर आ रहे हैं कि स्ट्रगल के दिनों में वो अपने दोस्तों के साथ रहते थे और पैसों की कमी थी लेकिन वो अपने पैरेंट्स से पैसे नहीं मांगना चाहते थे और पैसों के लिए उन्हे ये काम करना पड़ा.

source- facebook.com
source- facebook.com

वहीं दूसरी ओर रिमी सेन ने भी अपने बारे में एक अहम खुलासा किया। रिएलिटी शो के दौरान रिमी ने कहा कि वो शादी के लिए तैयार नहीं हैं. वो शादी कर भी लें लेकिन वो बच्चे बिलकुल नहीं चाहतीं. रिमी ने ये भी बताया कि वो अपनी जिंदगी में सिर्फ एक रिश्ते में रही हैं और वह 8 साल लम्बा रहा था और प्यार में पड़ने के मूड में भी नहीं हैं.

source- facebook.com
source- facebook.com

बिग बॉस के घर में रहने वाले कंटेस्टेंट्स को स्लीप-लेस नाइट के दौर से गुजरना पड़ता है. 17वें दिन भी सुयश और प्रिंस को सपोर्ट करने के लिए इन्हें आधी रात उठकर डांस टास्क पूरा करना पड़ा. शाम को किश्वर और रोशेल एक दूसरे के साथ लड़ाई करते नजर आईं. इस बात पर रोशेल ने किश्वर को कहा कि वो उनपर पर्सनल कमेंट्स न करें। जब रोशेल के नाम का मजाक उड़ाया गया तो उन्होंने कह दिया कि जो भी उनके नाम का मजाक उड़ाएगा, वो उसे थप्पड़ जड़ देंगी.

source- facebook.com
source- facebook.com

वहीँ 18 वें  कंटेस्टेंट्स को लक्ज़री बज़ट टास्क दिया गया. जिसका नाम था बच्चा जग जायेगा. इस टास्क में कंटेस्टेंट्स को बिना मूंह से आवाज़ निकाले टास्क को पूरा करना था. इस टास्क में सभी कंटेस्टेंट्स अपने टास्क को अच्छी तरह से पूरा किया.

बिग बॉस सीजन 9 से जुड़े सभी अपडेट पाने के लिए हम से जुड़े रहिए और अपने विचार से हमें अवगत कराते रहिए. 

Comments

comments