इस साल पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे इन जोड़ियों को देखना होगा दिलचस्प

126

इस साल पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे इन जोड़ियों को देखना होगा दिलचस्प

बॉलीवुड सितारों का हर फिल्म में नए किरदार और नयी जोड़ियों के साथ नज़र आना आम बात है. पर बॉलीवुड में कुछ ऑन स्क्रीन जोड़ियाँ ऐसी बन जाती हैं जिनके साथ आने का दर्शक बड़ी बेसब्री से इन्तजार करते हैं. साल 2015 में शाहरुख़-काजोल, रनबीर-दीपिका जैसे आइकॉनिक जोड़ियों ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया. इसके साथ ही बॉलीवुड में जब कोई नयी जोड़ी बनने जाती है तो उसका इन्तजार भी उसी बेसब्री से होता है. दर्शक अपने पसंदीदा कलाकारों को जोड़ियों के रूप में देखने को काफी उत्सुक रहते हैं.

bollywood

इस साल परदे पर ऐसी ही कुछ फ्रेश जोड़ियाँ रोमांस करती हुई नज़र आएँगी जिन्होंने इससे पहले एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर नहीं किया. इन जोड़ियों को परदे पर साथ देखना काफी दिलचस्प रहेगा.

आइये नज़र डालते हैं साल 2016 में पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर कर रही ये जोड़ियाँ कौन-कौन सी हैं:

कैटरीना कैफ-आदित्य रॉय कपूर:

fitoor-poster
source:bollywoodcat

बॉलीवुड की टॉप हिरोइन में से एक कैटरीना कैफ और ‘आशिकी 2’ फेम आदित्य रॉय कपूर को फिल्म ‘फितूर’ के जरिये पहली बार परदे पर रोमांटिक कपल के रूप रोमांस करते देखना काफी दिलचस्प रहेगा.

करीना कपूर खान-अर्जुन कपूर:

Kareena--Arjun-start-their-Ki-And-Ka
source:biscoot

करीना कपूर खान और अर्जुन कपूर को जोड़ी के रूप में परदे पर देखना दर्शकों के लिए काफी अलग अनुभव होगा. डायरेक्टर आर.बाल्की पहली बार इस जोड़ी को फिल्म ‘ki and ka’ के जरिये साथ ला रहे हैं. इस जोड़ी पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का सबको इन्तजार है.

रनबीर कपूर-आलिया भट्ट:

ranbir_alia
source:filmfare

युवाओं के चहेते ये दोनों चेहरे जब परदे पर साथ नज़र आयेंगे तो दर्शकों को मनोरंजन तो निश्चित रूप से मिलेगा. रनबीर कपूर और आलिया भट्ट, आयान मुखर्जी की अगली फिल्म में साथ नज़र आयेंगे.

ऐश्वर्या रॉय बच्चन-रनबीर कपूर:

ae dil hai mushkil
source:indiatoday

खूबसूरत ऐश्वर्या बच्चन और टैलेंटेड रनबीर कपूर को पहली बार परदे पर एक साथ देखना दिलचस्प होगा. ये दोनों करन जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में साथ दिखेंगे. फिल्म में इनके अलावा फवाद खान और अनुष्का शर्मा भी मौजूद हैं.

शाहिद कपूर-कंगना-सैफ अली खान:

film-rangoon
source:mazale

विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित फिल्म ‘रंगून’ में पहली बार शाहिद कपूर, कंगना और सैफ अली खान एक साथ नज़र आयेंगे. इन तीनों की जोड़ी पर दर्शकों की क्या प्रतिक्रिया मिलेगी ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

इन फिल्मों का सभी को बड़ी बेसब्री से इन्तजार है. अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि पहली बार स्क्रीन शेयर करने वाली इन जोड़ियों को दर्शकों का क्या रिस्पांस मिलता है.

इस आर्टिकल से जुड़ी अपनी राय आप नीचे कमेंट बॉक्स में शेयर कर सकते हैं.

Comments

comments