सचिन के मजाक उड़ाने वाले तन्मय भट्ट को सचिन की पत्नी अंजलि ने दिया करारा जवाब

679

सचिन के मजाक उड़ाने वाले तन्मय भट्ट को सचिन की पत्नी अंजलि ने दिया करारा जवाब

विवादित कॉमेडी शो ‘ऑल इंडिया बकचोद’ और उसके कॉमेडियन तन्मय भट्ट गायिका लता मंगेशकर और क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का मजाकिया वीडियो बनाकर चारो ओर से घिरते नज़र आ रहे हैं. तन्मय के स वीडियो में आप देखेंगे की कैसे तन्मय गायिका लता मंगेशकर और सचिन तेंदुलकर के किरदार में हैं और इस में दोनों एक दूसरे को निशाने पर लें रहें हैं.

source- cricketcountry.com
source- cricketcountry.com

इस वीडियो में लता मंगेशकर के लिए इस तरह का पंचलाइनों का इस्तेमाल किया गया जैसे कि ‘जॉन स्नो (अमेरिकी टीवी सीरिज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ का एक किरदार) भी मर गया, आपको भी मर जाना चाहिए’ और ‘आपका चेहरा ऐसा दिखता है जैसे कि किसी ने आपको आठ दिन तक पानी में रखा हो.’

तन्मय के इस वीडियो की कड़ी आलोचना की जा रही है. बॉलीवुड से भी अनुपम खेर, रितेश देशमुख, रज़ा मुराद और सेलिना जेटली जैसी हस्तियों ने कड़ी आलोचना की है. लता मंगेशकर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा की वो तन्मय भट्ट कौन है वो नहीं जानती हैं. उन्होंने वीडियो नहीं देखा है और ना ही देखना चाहती हैं.

source- youthensnews.com
source- youthensnews.com

अब सचिन की पत्नी अंजलि ने भी तीखी प्रतिक्रया दी है. अंजलि ने कहा है की “अपमान कतई व्यंग नहीं हो सकता है। कॉमेडियन ने व्यंग और अपमान के बीच का फर्क समझना चाहिए.” अंजलि की इस बात से तन्मय शायद समझ सके तो बेहतर हैं. लेकिन इससे पहले भी उनकी कड़ी आलोचना हो चुकी है पर वो बाज़ नहीं आए हैं।

लेकिन इस बार बढ़ते विरोध के चलते पुलिस ने भी तन्मय के खिलाफ शिकंजा कसना शुरू किया है. अब देखिये आगे क्या होता है?

इस पोस्ट से जुडी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में दे सकते हैं.

Comments

comments