दिल्ली हुई फिर से शर्मशार, मूवी देखकर लौट रही महिला का हुआ गैंगरेप

664

दिल्ली हुई फिर से शर्मशार, मूवी देखकर लौट रही महिला का हुआ गैंगरेप

एकबार फिर से देश की राजधानी दिल्ली को शर्मशार होना पड़ा हैं. दक्षिणी दिल्ली इलाकें में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया हैं. गुरुवार को दक्षिणी दिल्ली के वसंत विहार इलाके में एक 25 वर्षीय महिला का कथित रूप से अपहरण कर लिया गया. उसके बाद चलती कार में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

source- indiatoday.intoday.in
source- indiatoday.intoday.in
घटना दक्षिणी दिल्ली के वसंत विहार में उस वक्त की है जब एक महिला अपने मित्र के साथ पीवीआर प्रिया से फिल्म देखकर तड़के करीब 3 बजे अपने घर लौट रही थी. तभी कुछ लोगों ने महिला का अपहरण कर लिया. अपहरणकर्ताओं ने दोस्त को धक्का देते हुए महिला को कार में खींचा और कार चला दी. महिला ने पुलिस से शिकायत में बताया कि आरोपियों ने उसके साथ चलती कार में दुष्कर्म किया और उसके बाद उसे वसंत विहार इलाके में पूर्वी मार्ग पर छोड़ दिया.
महिला के अपहरण के बाद उसकी दोस्त ने पुलिस कंट्रोल रूम में इसकी सूचना दी. दोस्त ने कार का रजिस्ट्रेशन नंबर भी नोट कर लिया था जिससे पुलिस कार के मालिक तक पहुँच सकी. महिला का मेडिकल कराया गया जिसमें उसके साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. आरोपियों को गिरफ्तार करके न्यायिक हिरासत मे जेल भेज दिया गया है.
आपको बता दे की इससे पहले इसी जगह पर 2012 में निर्भया के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था. जिसके बाद पूरे देश में आंदोलन खड़ा हो गया था.

इस पोस्ट से जुडी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में दे सकते हैं.

 

Comments

comments