मॉडल से संत बनी सोफिया ने कहा न शादी न फिजिकल रिलेशंस न बच्चे अब बस…

132

मॉडल से संत बनी सोफिया ने कहा न शादी न फिजिकल रिलेशंस न बच्चे अब बस...

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सोफिया ने हाल ही में अपने साध्वी बनने की खबर सुनाकर सबको हैरान कर दिया था. अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘ऊँ’ प्रिंटेड ड्रेस वाले नये अवतार वाली तस्वीरें भी शेयर की हैं. इतना ही नहीं, ‘मां सोफिया’ ने यह भी कहा है कि वह अब न तो किसी के साथ फिजिकल होंगी और न ही शादी करेंगी.

source- twiter
source- twiter

सोफिया इस समय ब्रिटेन में हैं. उन्होंने एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में कहा कि मेरे अंदर इस बदलाव की वजह बेहद पवित्र है, इस बदलाव की शुरुआत दो साल पहले ही शुरू हो चुकी थी. मैं एक रात में साध्वी नहीं बन गई. मैं एक अब्यूजिव रिलेशनशिप में थी, एक बार मैंने खुद की जान लेने की कोशिश की. उस वक्त मुझे लगा कि मैं लगभग मर चुकी हूं, मुझे ऐसा लगा कि मैं अपना शरीर छोड़ चुकी हूं.

बाद में जब मुझे होश आया तब मैं मदद के लिए एक शख्स के पास गई. उस शख्स ने बताया कि मेरे अंदर कोई था, जो सूरज से बना हुआ था और अब वह निकल चुका है. मैं कमजोर हो गई और मुझे अपने शरीर में सिर्फ ‘पवित्र प्रेम’ मिला.’ सोफिया का दावा है कि साध्वी बनने के बाद उन्होंने कई लोगों की मदद की है. सोफिया की मानें तो उन्होंने एक महिला को मां बनने में भी उसकी मदद की है.

उन्होंने मेकअप और परफ्यूम का इस्तेमाल करना भी छोड़ दिया है. वह कहती हैं,’हम धरती मां के लिए एक तोहफे हैं और हमें खूबसूरत दिखने की जरूरत नहीं है. मेकअप फेक है और यह हमें ऐसा दिखाता है जैसे हम वास्तव में नहीं होते। यही हाल ऐक्टिंग का है, ऐक्टिंग करना यानी कुछ और होने का नाटक करना. मैं अब ऐक्टिंग नहीं करूंगी, क्योंकि ऐक्टिंग एक झूठी सच्चाई की तरह है.’

source- twiter
source- twiter

उन्होंने कहा कि अब वह समाज सेवा करना चाहती हैं. सोफिया ने कहा, राम, कृष्ण और गणेश मेरे पास आए और उन्होंने मुझसे कहा कि यह धरती ही स्वर्ग है. मैं चाहती हूं कि मैं इस धरती को और स्वर्गिक बनाऊं. अब न तो मैं किसी के साथ फिजिकल रिलेशन बनाऊंगी, न शादी और न ही बच्चे. मैं अब एक मदर हूं और हर कोई मेरी संतान है. मुझे सबकी देखभाल करनी है.’ हालांकि सोफिया किसी धर्म में यकीन नहीं करतीं। वह कहतीं है कि मानवता ही उनका धर्म है, वो न तो हिंदू हूं और न कैथलिक। उनका मानना है कि प्रेम और एकता ही उनका धर्म है.

Comments

comments