आखिर सलमान ने रेप पर बयान वालें मममले को लेकर तोड़ी अपनी चुप्पी, जानिए क्या कहा

107

आखिर सलमान ने रेप पर बयान वालें मममले को लेकर तोड़ी अपनी चुप्पी, जानिए क्या कहा

पिछलें कुछ दिनों से सलमान के रेप विक्टिम पर दिए जाने वालें बयान को लेकर हर जगह चर्चा का बजार गर्म रहा. इस मामलें पर सलमान के पिता सलीम खान से बॉलीवुड के तमाम हस्तियों ने अपनी राय रखी लेकिन सलमान खान ने अब तक इस मसलें को लेकर कुछ नहीं बोलें थे.

source- abpnews.abplive.in
source- abpnews.abplive.in

लेकिन बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अब अपने रेप वाले कमेंट को लेकर मचे बवाल पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है. सलमान से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने मजाक के लहजे में कहा कि उन्हें कम बोलना चाहिए क्योंकि इन दिनों वह जो कहते हैं उसकी गलत व्याख्या की जाती है.

सलमान का ये रिएक्शन आईफा अवॉर्ड के दौरान मिला. अवार्ड के शुभारंभ को संबोधित करते वक्त सलमान ने कहा, ‘मैं ज्यादा समय नहीं लूंगा क्योंकि इन दिनों मैं जितना कम बोलूं ठीक रहेगा.’

बता दें कि उनकी रेप वाले कमेंट को लेकर कई राजनीतिक दलों और राष्ट्रीय महिला आयोग द्वारा सार्वजनिक माफी मांगे जाने की उनसे मांग किए जाने के बावजूद अभिनेता ने अभी तक माफी नहीं मांगी है.

कल रात आइफा अवार्डस के लिए स्पेन रवाना हुए सलमान से जब मामले पर सफाई देने को कहा गया तो मुंबई एयरपोर्ट पर सलमान ने यहां मीडिया से कुछ बात नहीं की.

सलमान खान ने कहा था कि सुल्तान की शूटिंग के बाद वो बलात्कार की शिकार महिला की तरह महसूस करते थे. सलमान ने कहा, “जब मैं शूटिंग के बाद रिंग से बाहर आया करता था, मुझे रेप की शिकार महिला जैसा महसूस होता था… मैं सीधा चल भी नहीं पाता था.”

इस पोस्ट से जुडी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में दे सकते हैं.

Comments

comments