मुंबई में इंसानियत शर्मशार कर देने वाली घटना, महिला की हत्या के बाद भी लाश के साथ रेप

    109

    मुंबई में इंसानियत शर्मशार कर देने वाली घटना, महिला की हत्या के बाद भी लाश के साथ रेप  

    यह दरिंदगी की घटना मुंबई में सामने आई है. जहां एक 22 साल की महिला की सम्मान के नाम पर हत्या कर दी गई. शव के फोरेंसिक रिपोर्ट में खुलासा हुआ की हत्या के बाद लाश के साथ रेप भी किया गया. करीब 4 महीने पहले पुलिस को मालवणी के खाड़ी से एक सड़ी हुयी लाश मिली थी. ये लाश एक 22 साल की महिला की थी जिसे नंगा कर हाथ पैर बांधकर एक बोर में डालकर फेंक दिया था.

    source- genderharmony.wordpress.com
    source- genderharmony.wordpress.com

    4 महीने बाद पुलिस ने इस मर्डर केस को सुलझाने का दावा किया है. ये मामला ऑनर किलिंग का है. इसके पीछे की हक़ीक़त को सुनकर आपका दिल भी दहल जायेगा. शव की शिनाख्त रूबी आज़ाद कुरैशी के रूप में की गई है. इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

    जिन्होंने तीन जनवरी 2016 को रूबी की बेरहमी से हत्या कर दी थी. इतना ही नहीं जिन तीन आरोपियों ने हत्या की उनमें से एक उसी के पति का बड़ा भाई है. जिसने ना केवल अपने छोटे भाई की पत्नी की बेरहमी से हत्या की बल्कि हत्या के बाद उसका बलात्कार भी किया.

    source- honourkilling.in
    source- honourkilling.in

    इस घटना की वजह थी रूबी और आरोपी के भाई का प्रेम विवाह था. जिससे आरोपी रईश नाखुश था. इसी बदले की भावना में उसने तीन जनवरी 2016 के दिन मृतक रूबी को अकेला पाकर उसकी पत्थरों से पीटकर पहले हत्या की. फिर उसकी लाश के साथ बलात्कार की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया.

    फिर लाश को पूरी तरह से निर्वस्त्र कर हाथ पैर बांधकर एक बोरी में डालकर ठिकाने लगा दिया. पकडे गए तीनों आरोपियों को 27 मई तक के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है. पुलिस इन आरोपियों से इस हत्या के पीछे की कई और सच्चाई उगलवाने में लगी है.

    इस पोस्ट से जुडी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में दे सकते हैं.

    Comments

    comments