पुलकित सम्राट के एक्स वाइफ ने इस हीरोईन को मारा सरेआम चांटा!

258

पुलकित सम्राट के एक्स वाइफ ने इस हीरोईन को मारा सरेआम चांटा!

कुछ ही दिनों पहले यह खबर आई थी कि एयरपोर्ट पर अभिनेता पुलकित उस समय आग बबूला हो गए जब फोटोग्राफर्स ने उन्हें उनकी गर्लफ्रेंड यामी गौतम के साथ तस्वीरें खींच लीं. और अब हॉट न्यूज़ ये है कि एक अंग्रेजी बेबसाइट पर छपी खबर के मुताबिक ‘सनम रे’ की शूटिंग के दौरान पुलकित की पत्नी श्वेता ने यामी को थप्पड़ मार दिया था.

source- indiatoday.intoday.in
source- indiatoday.intoday.in

सही सुना आपना…हुआ कुछ यूं कि ‘सनम रे’ की शूटिंग के दौरान श्वेता भी अपने पति के साथ शूटिंग के लिए शिमला रवाना हुई थी लेकिन सेट पर उन्हे पुलकित और यामी की करीबियां खटकने लगीं. पुलकित यामी और श्वेता शिमला में साथ जिम भी जाते थे और वहां भी यामी पुलकित के करीब होती दिखती रही. फिर क्या था श्वेता को आया जोरदार गुस्सा और वो यामी से भिड़ गईं और उन्हें ऑलमोस्ट थप्पड़ मार ही चुकी थीं जिसके बाद किसी तरह मामला सुलझाया गया.

source- indianexpress.com
source- indianexpress.com

खबरों के मुताबिक यामी ने श्वेता से झगड़ते वक्त ये भी कहा कि ‘क्या तुम्हें लगता है कि मैं तुम्हारे पति को तुमसे अलग कर दूंगी? हालांकि बाद में यामी ने श्वेता से माफी भी मांगी. लेकिन यामी श्वेता को जिस बात का डर था वो ही हुआ.

आपको बता दें कि श्वेता सुपरस्टार सलमान खान की राखी सिस्टर हैं. अफवाह है कि यह दोनों कपल यामी गौतम की वजह से अलग हुए हैं.

इस पोस्ट से जुडी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में दे सकते हैं.

Comments

comments