प्रत्यूषा के अबॉर्शन पर बॉयफ्रेंड राहुल ने दिया सफाई

152

प्रत्यूषा के अबॉर्शन पर बॉयफ्रेंड राहुल ने दिया सफाई 

टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी द्वारा कथित तौर पर आत्महत्या करने के बाद उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह शक के दायरे में हैं, लेकिन राहुल अपने आपको निर्दोष बता रहे हैं। राहुल ने कहा कि वे अभी भी प्रत्यूषा की मौत के सदमे से बाहर नहीं निकले पाए हैं और जब से यह घटना हुई तब से वे सो भी नहीं पा रहे हैं.

source- financialexpress.com
source- financialexpress.com

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में राहुल ने प्रत्यूषा के अबॉर्शन की पुष्टि करते हुए कहा, ‘जब हमें उसके प्रेग्नेंट होने की जानकारी हुई तो हमने आपसी सहमति से अबॉर्शन कराने का फैसला किया, क्योंकि हम लोगों ने शादी नहीं की थी, हम लोग लिविंग में रह रहे थे. अबॉर्शन के लिए मैं उसके साथ डॉक्टर के पास गया था, लेकिन वहां काफी लंबी लाइन होने की वजह से उसने मुझे चले जाने के लिए कहा. मैं दूसरे दिन उसके लिए दवाई लाने उसी डॉक्टर के पास गया था. हमने अबॉर्शन का फैसला हमारे भविष्य के बारे में सोचते हुए लिया था क्योंकि हम लोग नवंबर में शादी की योजना बना रहे थे’.

जब राहुल से पूछा गया कि प्रत्यूषा को आपकी पहली शादी की जानकारी थी तो उन्होंने कहा कि बिल्कुल, वह इस बारे में जानती थीं. मेरी सगाई की कवरेज अखबारों में प्रकाशित हुई थी। मैंने और मेरी पत्नी आपसी सहमति से साल 2013 में एक दूसरे से अलग हुए थे. साथ ही राहुल ने कहा कि हर चीज कोर्ट में पेश की दी गई है और सच्चाई जल्द ही सबके सामने आ जाएगी.

pic credit- timesofindia.indiatimes.com
pic credit- timesofindia.indiatimes.com

राहुल से जब पूछा गया कि उनकी आय का साधन क्या है? इस सवाल पर उन्होंने बताया, ‘मैंने 2004 में पैजेंट(सौंदर्य स्पर्धा) जीता था और मैंने अंबर धारा, माता की चौकी और गणेश लीला जैसे टीवी सीरियसल्स में काम किया है। मैंने 600 से ज्यादा एपिसोड किए थे. मेरी एक इवेंट कंपनी भी है. मैं फिल्म प्रोडेक्शन, मार्केटिंग और डिस्ट्रिब्यूशन का बिजनेस भी करता हूं। जो लोग मुझ पर आरोप लगा रहे हैं कि मैं उसके(प्रत्यूषा) पैसे लेता था, उन्हें पता होना चाहिए कि मैंने ‘पावर कपल’ के पैसों में केवल दस हजार रुपए लिए थे और बाकी के प्रत्यूषा के अकाउंट में ट्रांसफर करवा दिए थे.’

इस पोस्ट से जुडी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में दे सकते हैं.

Comments

comments