इंसानियत हुई शर्मशार- कातिल चाकू मारता रहा और पब्लिक विडियो बनातें रहे

158

इंसानियत हुई शर्मशार- कातिल चाकू मारता रहा और पब्लिक विडियो बनातें रहे

देश में एकबार फिर से ऐसी घटना हुई है. जिसने इंसान और इंसानियत पर एक सवालिया निशान खड़ा दिया है? हम सब को परिवार से लेकर स्कूलों तक में यही शिक्षा दी जाती है कि मुसीबत में लोगों की सहायता करना चाहिए. उस समय यह नहीं देखना चाहिए यह कौन है या इससें मेरा क्या रिश्ता है? इस तरह तमाम तरह के पाठ पढ़ायें जातें हैं लेकिन इस घटना में यहां बिल्कुल उल्टा हुआ है तो चलिए बतातें है आपको उस घटना के बारें में जिससें इंसानियत को शर्मशार होना पड़ा.

source- ndtv.com
source- ndtv.com

बेंगलुरू से करीब 185 किमी दूर हासन में हमलावरों ने बीच सड़क पर एक युवक को करीब 20 मिनट तक पीटा और फिर उस पर चाकू से हमला कर दिया. हमले के दौरान युवक को बचाने के लिए कोई सामने नहीं आया. और तो और वहां मौजूद लोग इस घटना की वीडियो अपने मोबाइल में उतारते रहे.

एक निजी टीवी चैनल के मुताबिक, मंगलवार करीब 4.30 बजे एक युवक बस स्‍टाप पर कथित तौर पर एक महिला को एकटक देख रहा था. वहां खड़े दो लोगों ने इस पर ऐतराज जताया और दोनों पक्षों के बीच बहस के बाद झगड़ा शुरू हो गया. पुलिस ने इस युवक की पहचान धनुष के रूप में की है. धनुष ने अपने भाई और दो दोस्‍तों को भी मदद के लिए बुला लिया.

चाकू लगने के बाद युवक को वीडियो में खून से लथपथ देखा जा सकता है, लेकिन बस स्‍टाप पर मौजूद लोग खड़े-खड़े यह सब देखते रहे. वरिष्‍ठ पुलिस अधिकारी राहुल कुमार ने चैनल को बताया कि पुलिस टीम के पहुंचने पर ही हमला रुका. इनमें पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

इस पोस्ट से जुडी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में दे सकते हैं.

Comments

comments