बच्चा 10 दिन से रोएं जा रहा था तो इस ‘कूमाता’ ने कर दी अपने…

180

बच्चा 10 दिन से रोएं जा रहा था तो इस ‘कूमाता’ ने कर दी अपने…

दुनियां में अगर रिश्तों में किसी रिश्तों को सबसे ऊंचा स्थान प्राप्त है तो वह है ‘मां’ को. क्योंकि एक मां अपने बच्चें को पालने के लिए दुनियां के सारें दुःख दर्द को ख़ुशी-ख़ुशी सह जाती है और उसके चाहरे पर एक सिकन तक नहीं आती. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी माँ के बारें में बताने वाले हैं जिसे सुनकर आपको अपनी कानों पर खुद यकीन नही होगा. इस माँ ने अपने दस दिन के बच्चे के साथ जो किया उसे सुनकर आपकी आँखे नम जरुर हो जायेगी.

source- ndtv.com
source- ndtv.com

अमेरिका के उत्तरी केरोलिना में एक माँ को पुलिस गिरफ्तार कर लिया है. इस महिला पर आरोप है की उसने अपने 10 दिन के बच्चे की हत्या कर दी थी. दुनिया की सबसे निर्दयी माँ के बारें में आपको बताएं उससे पहले हत्या कर कारण भी आपको बताना चाहेंगे. 22 साल की मरिया ने अपने दस दिन के बच्चे को इस लिए मारा था की उसका बच्चा लगातार रो रहा था और चुप नही हो रहा था। बच्चा जब चुप नही हुआ तो इस महिला ने उसकी हत्या कर दी.

source- scmp.com
source- scmp.com

वाशिंगटन पोस्ट की खबर के अनुसार मारिया को 20 मई के एक बेटा हुआ था. उसके बाद इस महिला ने फेसबुक अपने बेटे पर अपने बारे में लिखा की यह मेरे लिए सबसे अनोखा पल है और मुझे आज माँ बनने पर सबसे ज्यादा खुशी मिली है. लेकिन उसके कुछ ही दिन में बच्चे की मरने की खबर मिली और जब पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट आई तो इस बात का खुलासा हुआ की उसने बच्चे मुंह और नाक दबा के मार दिया है. उसने अपने गुन्हा को पुलिस को सामने कबूल कर लिया हैं.

इस पोस्ट से जुडी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में दे सकते हैं.

Comments

comments