इस खबर से लड़कियों को लेनी चाहिए सबक, कहीं मोबाइल देने से पहले…

165

इस खबर से लड़कियों को लेनी चाहिए सबक, कहीं मोबाइल देने से पहले…

अगर आप एक महिला या लड़की है तो आपको अपने मोबाइल फ़ोन को लेकर थोड़ी सावधानी बरतनी चाहिए. अगर आपका मोबाइल फ़ोन ख़राब हो गया है तो कही ठीक कराने से पहले उसमें से अपना सारें फोटों एवं डाटा उससे निकल ले या  डिलीट कर दे नहीं आप भी किसी गंभीर लफड़े में फंस सकती है जैसा इस लड़की के साथ हुआ है.

source- tnooz.com
source- tnooz.com

यह मामला उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले का है. जहां एक मोबाइल रिपेयर करने वाले एक युवक एक युवती की तस्वीरों को वीडियो मिक्सिंग के जरिए पोर्न फिल्म में तब्दील करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस काम को अंजाम देने वाला आरोपी अब पुलिस की पकड़ में आ चुका है. इस मामले का खुलासा एक पीड़ित लड़की के भाई ने पोर्न एमएमएस देखने के बाद पुलिस के सामने किया.

मामला पीलीभीत के माधोटांडा के एक गांव का है. जहां शिशिर नामक एक युवक मोबाइल की दुकान चलाता है. वहीं की रहने वाली एक युवती अपना मोबाइल ठीक कराने उसकी दुकान पर आई थी. शिशिर ने उससे मोबाइल ठीक करने के लिए कुछ दिनों का समय मांगा. जब कुछ दिन बाद युवती उसके पास अपना मोबाइल लेने पहुंची तो शिशिर उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा.

यही नहीं उसने लड़की से उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए भी कहा. इस बात से इनकार करने पर शिशिर ने लड़की को उसके अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दी. यह बात सुनकर युवती डरकर वहां से अपने घर चली गई.

कुछ दिन बाद पीड़ित युवती के भाई ने अपने मोबाइल पर बहन की न्यूड तस्वीरें और वीडियो देखी. जो उसके मोबाइल पर व्हाट्सऐप के ज़रिये भेजी गई थी. इसके फौरन बाद भाई ने अपनी बहन से इस बारे में पूछताछ की. बहन ने पूरी बात अपने भाई को बता दी. पीडिता के भाई ने तुरंत इस बात की शिकायत लिखित में पुलिस को दी.

मामले की शिकायत मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई. पुलिस ने शिशिर की दुकान पर छापेमारी की और वहां मौजूद मोबाइल फ़ोन, लैपटॉप आदि कब्जे में ले लिए. पुलिस ने जांच के दौरान शिशिर के लैपटॉप से करीब 3 हजार से ज्यादा लड़कियों के फोटो और वीडियो बरामद किए. पुलिस ने आरोपी शिशिर को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

इस पोस्ट से जुडी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में दे सकते हैं.

Comments

comments