जानिए क्या हुआ जब कपड़े उतारकर शेरों के बाड़े में कूद पड़ा यह इंसान

203

जानिए क्या हुआ जब कपड़े उतारकर शेरों के बाड़े में कूद पड़ा यह इंसान

कभी-कभी लोगों में सनकीपन सवार हो जाता है. और इस सनकीपन के चक्कर में वह कुछ ऐसा कर जाते है कि उनकी चर्चा चारों ओर होने लगती हैं. इस इंसान ने भी ऐसा ही कुछ सनकी काम किया है.

source- Twitter
source- Twitter

चिली की राजधानी में 20 साल का युवक जान देने के लिए शेरों के बाड़े में कूद गया. हालांकि, उसे बचाने के चक्‍कर में दो शेरों की गोली मारकर जान लेनी पड़ी.

घटना शनिवार को सेंटियागो जू में हुई. जान देने की कोशिश करने वाले युवक का नाम फ्रेंको लुई फराडा रोमन है. डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, इस शख्‍स ने अपने सारे कपड़े उतार दिए, फिर बाड़े में कूद गया. यह देखकर मौके पर मौजूद लोग हैरान रह गए. वहीं, जू के सुरक्षा गार्ड मौके पर पहुंच गए. शेरों को गोली मारने के बाद बुरी तरह घायल इस शख्‍स को अस्‍पताल ले जाया गया, जहां उसकी जान बचा ली गई है.

जू के अधिकारियों ने बताया कि मारे जाने से पहले शेरों ने फ्रेंको को बुरी तरह घायल कर दिया. जू के डायरेक्‍टर ने कहा कि फ्रेंको चिडि़याघर में टिकट खरीदकर पहुंचा था. मारे गए शेर में एक मादा भी है. डायरेक्‍टर का कहना है कि चिडि़याघर के प्रोटोकॉल के मुताबिक काम किया गया, क्‍योंकि इंसान की जान शेर से ज्‍यादा कीमती है. यह भी कहा कि शेरों को बेहोश करने के लिए तेजी से असर करने वाले ट्रेंकोलाइजर भी नहीं थे.

Comments

comments