खुद के पास बाइक नहीं है, इसलिए दूसरों के बाइक में आग लगा देता है यह युवक

89

खुद के पास बाइक नहीं है, इसलिए दूसरों के बाइक में आग लगा देता है यह युवक 

हमारें देश में जितनी विविधतायें है. उससे कई गुणा ज्यादा यहां के लोगों के सोंच में विविधतायें है और इसका नायाब नमूना हमें अक्सर देखने-सुनने को मिल जाता हैं. पर यह नमूना नायाब के साथ-साथ सनकी भी है. यह एक सीरियल बाइक किलर की कहानी हैं. जिसके पास पैसे नहीं थे कि वह अपनी बाइक खरीद पायें तो वह यह चाहता था कि अगर मैं बाइक पर ना चढ़ पाऊं तो कोई भी बाइक पर ना चढ़ें. इसके लिए वह लोगों के बाइकों में आग लगा दिया करता था.

motorcycle_burn_postdekho

लेकिन जैसे हर सीरियल किलर पकड़ा जाता है एकदिन वैसे ही यह सीरियल बाइक किलर भी एक दिन पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

एनबीटी की खबर के मुताबिक, बाइक न खरीद पाने से कालिया के मन में बाइक पाने की ‘आग’ बढ़ती गई. फिर एक वक़्त के बाद उससे बर्दाश्त नहीं हुआ तो उसने दूसरे लोगों की बाइक में आग लगाना शुरू कर दिया. अपने इलाके में उसने पांच बाइक और दो स्कूटी फूंक डाली.

शुरूआत में लोगों ने इस बाइक किलिंग की घटनाओं पर उतना ध्यान नहीं दिया लेकिन जब यह बाइक किलिंग की घटनाएं लगातार होने लगी तो लोग भी अब सतर्क हो गए. उन्होंने गली में सीसीटीवी कैमरा लगवा दिया. फिर क्या कोई देखे ना देखें ऊपर सब देखता है भाई. एक रात यह अपने टारगेट(बाइक) के साथ लगे हुए थे. जिसमें वह पहले बाइक की पेट्रोल वाली पाइप काट के और बाइक में आग लगा दी लेकिन हो गए ऊपर वालें (सीसीटीवी) के नज़रों में कैद. फिर ऊपर वालें (सीसीटीवी) ने पुलिस को सारी बातें बक दी. अब यह सीरियल बाइक किलर जेल की हवा खा रहे हैं.

इस पोस्ट से जुडी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में दे सकते हैं.

Comments

comments