जब किडनैपर ने कहा अगर पति की रिहाई चाहती तो करना पड़ेगा मेरे साथ…

827

जब किडनैपर ने कहा अगर पति की रिहाई चाहती तो करना पड़ेगा मेरे साथ…

इन जैसी घटनाओं पर बहुत सी कहानी और फिल्म लिखी जा चूंकि है. जहां एक पत्नी अपने पति के जान के को बचने के लिए अपना सब कुछ लुटा देती है, यहां तक अपनी इज्ज़त भी. अभी हाल ही में आई फिल्म ‘हेट स्टोरी 3’ कहानी कुछ ऐसी ही थी. लेकिन अब जिस घटना का ज़िक्र होने होने जा रहा है वह कोई फ़िल्मी कहानी नहीं है बल्कि हकीकत में एक महिला को अपने पति की रिहाई के बदले सेक्स करने लिए कहा गया.

source- tumblr.com
source- tumblr.com

घटना बल्लभगढ़ की है. जहां एक महिला का पति एक महीने पहले लापता हो गया था. हर जगह पता करने के बाद भी जब कुछ पता नहीं चला तो महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. इस केस में मोड़ तो तब आया जब अपहरणकर्ता ने फोन करके फिरौती में महिला का जिस्म माँगा. महिला में पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है.

महिला ने बताया कि उसके पति के लापता होने के बाद एक दिन अंजान नंबर से उसके मोबाईल पर कॉल आती है. फोन पर अपहरणकर्ता उसके पति की रिहाई के बदले सेक्स करने के लिए बोलता है. महिला ने बताया कि उसने यह भी धमकी दी कि अगर वह अपहरणकर्ता के साथ सेक्स करने से मना कर देगी तो वो उसके पति को मार देगा. अपहरणकर्ता ने महिला को बताया कि उसे उसका नंबर एक दोस्त के जरिए मिला है.

आरोपी अपहरणकर्ता ने महिला के ऊपर सेक्स करने का दबाव बना रहा है. ऐसा न करने पर गालियाँ दे रहा है और पति को जान से मारने की धमकी भी दे रहा है। इसमें मामले की पड़ताल कर रहे एएसआई सज्जन सिंह ने बताया है कि महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है और पड़ताल की जा रही है.

इस पोस्ट से जुडी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में दे सकते हैं.

Comments

comments