करण जौहर ने अपने बारें में किया अहम ख़ुलासा, जानकर हो जायेंगे हैरान!

191

करण जौहर ने अपने बारें में किया अहम ख़ुलासा, जानकर हो जायेंगे हैरान!

बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर ने खुद के बारे में एक अहम खुलासा किया है. करण जौहर के जीवन के इस राज को जानकर आप भी हैरान रह जांएगे. खुद के बारे ऐसा खुलासा करने की हिम्मत कोई नहीं जुटा पाता.

source- ndtv.com
source- ndtv.com

गौरतलब है कि बॉलीवुड के मोस्ट ऐलिजेबल बेचलर में सलमान खान के बाद करण जौहर ही आते है. कारण अब 44 साल के हो गए हैं लेकिन करण अभी भी अपनी शादी के सवाल पर बचते ही नजर आते हैं. हाल ही में करण ने एक साक्षात्कार के दौरान अपने जीवन से जुडे इस सनसनीखेज राज से पर्दा उठाया.

करण जौहर ने एनडीटीवी को दिए साक्षात्कार में बताया कि उन्होनें अपनी वर्जिनिटी को कब खोया था। साक्षात्कार के दौरान करण ने बताया कि जब उन्होनें अपनी वर्जिनिटी खोई तो वे 26 साल के थे.

source- youtube
source- youtube

करण ने बताया कि उन्होनें यह काम फिल्म कुछ कुछ होता के बाद किया था. गौरतलब है कि करण जौहर ने फिल्म कुछ कुछ होता का निर्देशन किया था. यहां आपको बता दे कि करण जौहर ने अपने करियर की शुरूआत फिल्म कुछ कुछ होता है से की थी. करण का कहना है कि उस समय वे मोटे थे और इस कारण लोग उन्हें नजरअंदाज करते थे. करण खुद की बॉडी से खुश नहीं थे.

कुछ कुछ होता है के बाद जब वे फेमस हुए तो उन्होनें अपने शरीर पर ध्यान देना शुरू किया और काफी मेहनत भी की. इसके बाद धीरे धीरे करण का आत्मविश्वास बढने लगा.

फिलहाल करण जौहर अपनी आगामी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म मेंअभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री ऐश्वर्या रॉय मुख्य भूमिकाओं में हैं.

इस पोस्ट से जुडी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में दे सकते हैं.

Comments

comments