सलमान को हो सकती है 1 साल की जेल, कोर्ट ने दिया केस दर्ज करने का आदेश

108

सलमान को हो सकती है 1 साल की जेल, कोर्ट ने दिया केस दर्ज करने का आदेश

ऐसा लग रहा है कि सलमान खान से विवादों का चोली-दामन का साथ बन गया हैं. विवाद उनका पीछा छोड़ने का नाम ही नहीं लेता हैं. एकबार फिर से सलमान खान नए कानूनी पचड़े में फंसते नजर आ रहे हैं. ‘रेप्‍ड वुमन’ वाले बयान को लेकर मचे विवाद के बीच उत्‍तर प्रदेश के एक वकील ने कानपुर की निचली अदालत में सलमान के खिलाफ महिलाओं के सम्‍मान को चोट पहुंचाने को लेकर या‍चिदा दायर की है.

source- glamsham.rssing.com
source- glamsham.rssing.com

मनोज दीक्षित नाम के वकील ने कहा, ”मैंने सोचा कि उन्‍हें रेप की फीलिंग के बारे में कैसे पता है? आखिरकार वो शादीशुदा भी नहीं हैं. उन्‍होंने महिलाओं के सम्‍मान को चोट पहुंचाई है। उनका कमेंट महिला विरोधी, बेइज्‍जत और घटिया मानसिकता दर्शाता है. इस मामले में इंडियन पीनल कोड की धारा 294 और 509 के तहत शिकायत दर्ज कराई गई है। अदालत ने इसका संज्ञान लिया है और मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं.”

सलमान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि सुल्‍तान की शूटिंग के बाद उन्‍हें ‘रेप्‍ड वुमन’ जैसा महसूस हुआ. उनके इस बयान की फैंस और महिला एक्टिविस्‍ट्स ने खूब आलोचना की थी. राष्‍ट्रीय महिला आयोग ने मंगलवार को सलमान खान से 7 दिनों के भीतर माफी मांगने का अल्‍टीमेटम दिया था.

इस पोस्ट से जुडी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में दे सकते हैं.

Comments

comments