इस द्वीप पर बूढी औरतें करती है 13 साल के लड़कों के साथ सेक्स!

3489

इस द्वीप पर बूढी औरतें करती है 13 साल के लड़कों के साथ सेक्स!

हमारी दुनियां बहुत विशाल है और कई प्रकार जाति, धर्म, नस्ल इत्यादि प्रकार लोग पायें लोग जाते हैं. जब यह लोग सब एक-दुसरें से किसी न किसी तरहं से अलग है तो जाहिर सी बात है इनकी मान्यतायें-परम्परायें भी अलग होंगी. लेकिन कुछ रिवाज ऐसे है कि जो हमें सोंचने पर मजबूर कर देती हैं. तो चलिए अब हम आप को एक ऐसे देश के बारें में बतातें है जहां पर बूढ़ी महिलाएं 13 साल के बच्चे के साथ सेक्स कर उन्हें ज्ञान देती हैं.

source- perfectraveller.com
source- perfectraveller.com

एक वेबसाइट की खबर के अनुसार दक्षिणी प्रशांत महासागर के Mangaia द्वीप बूढ़ी  औरते 13 साल के बच्चे के साथ सेक्स करती हैं. दरसल यहां पर बच्चो को 13 साल की उम्र सेक्स का ज्ञान दिया जाता है लेकिन इनके करने का जो अंदाज है वो अपने आप में बड़ा अजीब है. यहां बूढ़ी महिलाएं बच्चो के साथ सेक्स करके उन्हें यह ज्ञान देती है की सेक्स होता क्या है और किस तरह से उससे सुरक्षित रहा जाए. इस तरह का यहाँ पर चलन हैं.

दरसल इस देश में लड़के 13 साल की उम्र में ही रिश्ता कायम कर लेते हैं और ऐसे में वो अपने साथी को खुश रख सके इस लिए वो इस तरह की ट्रेनिंग लेते हैं. फिलहाल यह सुनकर बड़ी हैरान करने वाली खबर है. लेकिन कई ऐसे देश हैं जहां पर सेक्स को लेकर अजब गजब नियम हैं पर लोग उन्हें निभाते भी हैं.

इस पोस्ट से जुडी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में दे सकते हैं.

Comments

comments