कोलकता के इस फेमस मॉल के ट्रायल रूम में मिला कैमरा, छिप कर…

71

कोलकता के इस फेमस मॉल के ट्रायल रूम में मिला कैमरा, छिप कर…

कोलकता के हाइलेंड पार्क स्थित बिग बाजार के ट्रायल रूम में ‘कैमरा’ होने की आरोप के बाद हंगामा मच गया है. पुलिस ने शिकायत के बाद एफआईआर दर्ज कर ली है. जबकि, बिग बाजार मैनजमेंट पूरे मामले में अपनी सफाई देने में लगा है. मैनजमेंट ने आरोपी कर्मचारी से पल्ला झाड़ लिया है.

source- goindia.about.com
source- goindia.about.com

एक युवती की शिकायत के बाद हंगामा मच गया जब उसने आरोप लगाया कि बिग बाजार के एक कर्मचारी छिपे हुए कैमरे से उसकी तस्वीर निकाल रहा था. युवती ने हंगामा कर दिया और फिर सूचना पुलिस तक पहुंच गई. बिग बाजार ने दावा किया है कि आरोपी उनका कर्मचारी नहीं है बल्कि दूसरी एजेंसी के जरिए आय़ा था.

साथ ही बिग बाजार प्रबंधन ने यह दावा भी किया है कि उसके ट्रायल रूम में कोई कैमरा नहीं था. लड़की की शिकायत के अनुसार जब वह ट्रायल रूम में अपना कपड़ा बदलने जा रही थी तो उसे बगल के रूम में कुछ गड़बड़ी की आशंका हुई. शक होने पर उसने बगल के रूम में जाकर देखा.

source- metrovaartha.com
source- metrovaartha.com

लड़की का आरोप है कि वहां एक कर्मचारी दीवार के छेद में मोबाइल लगा रिकार्डिंग की कोशिश कर रहा था. जब उसने हो-हल्ला मचाया तो आरोपी भाग निकला. लड़की ने यह आरोप भी लगाया कि आरोपी को किसी ने रोकने की कोशिश नहीं की.

बहरहाल, पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. किसी भी तरह का कैमरा होने से बिग बाजार के प्रबंधन ने इनकार किया है. अब आरोपी की गिरफ्तारी और उससे पूछताछ होने के बाद ही असलियत सामने आएगी.

हालांकि इस तरह की यह कोई पहली घटना नहीं हैं, इससे पहले भी कई शो रूम के ट्रायल रूम में कैमरा पकड़ा जा चूका हैं.

इस पोस्ट से जुडी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में दे सकते हैं.

Comments

comments