कुकर्मी बाप ने किया अपनी सगी बेटी का रेप

388

कुकर्मी बाप ने किया अपनी सगी बेटी का रेप

दुनिया में दरिंदो की कमी नही है तभी तो आए दिन अखबार की सुर्खियों में लड़कियों से रेप और दहेज के लिए हत्या करने और प्रताड़ना देने जैसी कई खबरे आती रहती हैं. आज के इस दौर में लड़की अपने माँ-बाप और भाई के पास खुद को सबसे ज्यादा महफूज समझती हैं. लेकिन एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनकर आप दांतों तले उंगलियां तो दबा ही लेंगे उसके आलावा सोचने पर मजबूर हो जाएंगे की क्या ऐसे भी बाप-भाई होतें हैं क्या?

source- jilsblognujs.com
source- jilsblognujs.com

मामला उत्तर प्रदेश के पीलीभीत का हैं जहां पर एक विकलांग लड़की और मानसिक तौर कमजोर लड़की के साथ उसके सगे बाप और भाई ने ऐसा काम किया जिसको जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस मासूम मंदबुद्धि लड़की के साथ उसका दरिंदा बाप और सगा भाई रेप किया करता था. इस रेप के कारण लड़की जब गर्भवती हो गई तो दोनों डर गए और उसका गर्भपात करवाने के लिए उसे बरेली लेकर गए. लेकिन इस मामले को देख के डॉक्टर ने मना कर दिया.

लेकिन इस घटना में तब एक बड़ा मोड़ आया जब लड़की के बड़े भाई को इस बात की जानकारी मिली तो उसने कुछ महिलाओं की मदद से उस लड़की से पूछना शुरू किया लेकिन मानसिक तौर पर कमजोर होने के कारण बोल नही पा रही थी लेकिन हरकतों में उसने अपने बाप और एक दुसरे भाई की तरफ इशारा किया. जिसके बाद मामला सीधे पुलिस स्टेशन में पहुंचा और उसके बाद पॉस्को एक्ट और रेप का मामला दर्ज कर लिया गया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी बाप को तो गिरफ्तार कर लिया है लेकिन भाई अभी अभी फरार है.

अपने विचार हमें कमेन्ट बॉक्स में दे सकते हैं.

Comments

comments