मेल डॉक्टर ने किया पत्नी के डिलीवरी में हेल्प तो सऊदी शेख ने मारी गोली

82

मेल डॉक्टर ने किया पत्नी के डिलीवरी में हेल्प तो सऊदी शेख ने मारी गोली

सऊदी अरब में हुई एक अजीबो गरीब घटना जिसमे एक शख्स ने पुरुष डॉक्टर को केवल इस लिए गोली मार दी क्यों की उस डॉक्टर ने महिला की डिलीवरी कराने में मदद की थी. डॉक्टर की सिर्फ यही गलती थी की उसने उस शख्स की पत्नी की डिलीवरी कराइ थी. इस घटना के बाद पुलिस ने इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

source- valleyonline.in
source- valleyonline.in

‘गल्फ न्यूज’ की रिपोर्ट के मुताबिक, डॉक्टर डॉ. मुहन्नद अल जब्न ने यह डिलीवरी अब से एक महीने पहले किंग फहद मेडिकल सिटी अस्पताल में कराई थी. आरोपी का कहना है की उसे ये नहीं चाहिए था की कोई पुरुष उसकी पत्नी को डिलीवरी के वक़्त देखे. इस कारण उसने यह बात पता चलने पर गुस्से में डॉक्टर को गोली मार दी.

इस शख्स ने डॉक्टर से मिलने के लिए यह बहाना बनाया की वह अपने बच्चे के जन्म दिलाने वाले डॉक्टर को धन्यवाद देना चाहता है. इस विषय में उसने अस्पताल के गार्डन से डॉक्टर से मिलाना तय किया, जिसके बाद गार्डन में बातचीत के दौरान आरोपी व्यक्ति ने डॉक्टर को गोली मार दी.

मिली खबर के मुताबिक इस शख्स ने डॉक्टर को गोली मारी और भाग गया. वहीं घायल डॉक्टर को अस्पताल में तुरंत भर्ती कराया गया, जिसके बाद उनको आईसीयू में भर्ती कराया गया. वहीं आरोपी शख्स के बारे में पुलिस ने खोजबीन कर के उसे भी गिरफ्तार कर लिया. वहीं फ़िलहाल डॉक्टर की हालत स्थिर बताई जा रही है.

इस पोस्ट से जुडी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में दे सकते हैं.

Comments

comments