लंदन से भागकर केरल में छुपा है यह बच्चों का रेपिस्ट!

74

लंदन से भागकर केरल में छुपा है यह बच्चों का रेपिस्ट!

केरल के परप्पननगड़ी में रहने वाले विजेश कूरियिल लंदन में रहता था. जहां वह किसी कंपनी बिजनेस मैनेजर की नौकरी करता था. उस पर बच्चों का रेप करने का आरोप लगा. जब पुलिस ने इन आरोपों की पड़ताल की तो जांच से पता चला तो मामला साबित हो गया की वह रेपिस्ट था.

source- indiatoday.intoday.in
source- indiatoday.intoday.in

कोर्ट के फैसला सुनाने से दो दिन पहले 31 मई को वो लंदन छोड़ कर भाग गया. केरल में अपने घर आकर छुप गया. अब वो गायब है. पुलिस उसको खोज रही है. ताकि उसको वापस यूके भेजा जाए और उसको घिनौने काम की सजा मिल सके.

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार विजेश को छोटे बच्चों से खूब पटती थी. वो बहुत जल्दी उनका दोस्त बन जाता था. बच्चे भी उससे खूब फ्रेंडली हो जाते थे. उसपर भरोसा करने लगते थे. इसी चीज़ का उसने फायदा उठाया. बच्चों को खेलने के बहाने अपने घर बुलाता था. फिर उनका रेप करता था. उसने अपनी जान-पहचान वालों के 2 बच्चों का रेप किया. एक बच्चा 6 साल का था और दूसरा 7 साल का.

विजेश को लंदन की अदालत से 23 साल की जेल की सजा मिली है.  लेकिन कोर्ट के इस फैसले से दो दिन पहले विजेश इंडिया चला आया. उसकी कंपनी के लोगों ने बताया कि वो छुट्टी लेकर घर गया है. लेकिन 5 जून के बाद से उसका कोई अता-पता ही नहीं है. केरल पुलिस उसके घर पहुंची तो वो वहां भी नही था. अब फिलहाल वो गायब है. उसके घर वालों को जब पता चला कि उसने कित्ता घिनौना काम किया है. उन लोगों को तो यकीन ही नहीं हो रहा.

विजेश कूरियिल ने ऑक्सफ़ोर्ड यूनिवर्सिटी से MBA किया था. एक साल पहले उसकी शादी हुई थी. पत्नी केरल में ही रहती थी. विजेश जॉब के लिए वापस लंदन चला गया.

इस पोस्ट से जुडी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में दे सकते हैं.

Comments

comments