एम्पायर ने दिया ‘नो बॉल’ तो उसकी बहन की….

    151

    एम्पायर ने दिया ‘नो बॉल’ तो उसकी बहन की….

    इस दुनियां में एक से बढ़ कर एक सनकी लोग होते है. और उनका सनकीपन भी ऐसा होता है. जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते है. ऐसा ही एक सनकी का सनकीपन की घटना यूपी के अलीगढ़ जिला में सामने आया हैं. तो चलिए अब आपको बताते उस घटना के बारे में कैसे एक एम्पायर को सिर्फ ‘नो बॉल’ देने के कारण आरोपी प्लेयर ने उसकी बहन की जहर पिला कर जान ले ली.

    source- bgr.in (symbolic image)
    source- bgr.in (symbolic image)

    अलीगढ़ से 20 किलोमीटर दूर गांव है जरारा वहां जरारा प्रीमियर लीग यानी JPL हो रहा था. यह क्रिकेट टूर्नामेंट वहां 14 मई से 30 मई तक चलने वाला था लेकिन टूर्नामेंट के बीच में ही 28 मई को अंपायर ने एक मैच के दौरान एक नो बॉल का डिसीजन दिया. और खिलाड़ी ने उसकी 15 साल की बहन को जहर पिलाकर मार दिया.

    टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक 28 मई को खेल के बीच अंपायर राजकुमार ने नो बॉल का ऐलान किया. खेल रोमांचक मोड़ पर था. बॉलिंग कर रहा संदीप पाल झल्लाया हुआ आया. कहा “ये ठीक नहीं है. नो बॉल का फैसला बदल दो. नहीं तो तुम्हारी फैमिली में किसी को जान से हाथ धोना पड़ेगा.”

    राजकुमार ने इसे हल्के में लिया और सोंचा की यह ऐसे ही गुस्सें में बोल रहा है. इसलिए फैसला बदलने से इंकार कर दिया. यह मैच जरारा और बारिकी गांव में हो रहा था. मैच की ईनामी राशि  5100 रुपए थे. इसलिए यह दोनों टीम अपना जी-जान लगा के खेल रही थी.

    अगले दिन 29 को राजकुमार के सब घरवाले खेत गए हुए थे. उसकी 15 साल की बहन पूजा अपनी तीन सहेलियों के साथ सड़क पर निकली. रास्ते में राजकुमार मिला. उन सबको कहा “कोल्डड्रिंक पी लो”. पूजा राजकुमार को पहचानती थी. उसने कोल्डड्रिंक ले ली. राजकुमार ने सबकी कोल्डड्रिंक में जहर मिला रखा था. पूजा की वहीं मौत हो गई. उसकी सहेलियां अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही हैं.

    इस पोस्ट से जुडी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में दे सकते हैं.

    Comments

    comments