प्रोजेरिया पीड़ित अपने स्पेशल फैन निहाल से मिले आमिर

252

प्रोजेरिया पीड़ित अपने स्पेशल फैन निहाल से मिले आमिर

मुंबई निवासी 14 वर्षीय निहाल बिटला Hutchinson-Gilford Progeria Syndrome (HGPS) नामक एक गंभीर बीमारी से जूझ रहा है. इस बीमारी का अभी तक कोई स्थायी इलाज नहीं है. निहाल बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान का बहुत बड़ा फैन है और कबसे उसके दिल में आमिर से मिलने की ख्वाहिश थी. वो आमिर की फिल्म “तारें जमीन पर” से बहुत प्रभावित है. आमिर खान को जैसे ही निहाल की कहानी और उसकी ख्वाहिश का पता चला तो वो निहाल से मिलने उसके घर गये और वहां निहाल से मुलाकात की.

aamir-meet-nihal
source:thelogicalindian

आमिर खान से इस मुलाकात से निहाल बेहद खुश है और अपनी इस ख़ुशी को निहाल ने सोशल साइट में कुछ ऐसे शेयर किया है:

“मेरे सपने को पूरा करने के लिए थैंक्यू आमिर अंकल. आपकी फिल्म ‘तारे जमीन पर’ ने हमेशा प्रतिकूल परिस्थितियों का सामना करने के लिए मुझे प्रेरित किया और मुझे पूरा यकीन था कि एक दिन मैं आपसे जरूर मिलूँगा. मैंने जो आपके लिए गणेश बनाये थे उसकी तारीफ करने के लिए आपको स्पेशल थैंक्यू. मुझे पूरा यकीन है कि आप इसे हमेशा अपने साथ रखेंगे. आपने अपने ऑटोग्राफ के साथ मुझे जो सामान दिया है वो मुझे हमेशा हमारी मुलाकात याद दिलाएगा.

nihal
source:thelogicalindian

मैं जीवन के बारे में बहुत आशावादी और सकारात्मक महसूस कर रहा हूँ. मुझे पूरा यकीन है कि आप भारत में मेरे जैसे 60 से अधिक बच्चों की पहचान करने के लिए Progeria Research Foundation की मदद करेंगे ताकि उन्हें भी मेरी तरह सही उपचार मिल सके. मेरे और मेरे परिवार के लिए इतनी जल्दी समय निकालने के लिए एक बार फिर से आपका शुक्रिया.”

aamir-khan-nihal
source:thelogicalindian

निहाल गंभीर बीमारी से जूझता एक जिंदादिल बच्चा है. निहाल की पूरी कहानी आप http://postdekho.com/progeria-kid-nihal-bitla/ पर पढ़ सकते हैं.

इस आर्टिकल से जुड़ी अपनी राय आप नीचे कमेंट बॉक्स में शेयर कर सकते हैं.

Comments

comments