लड़कियों को नहीं पसंद अपने बॉयफ्रेंड की ये आदतें

515

लड़कियों को नहीं पसंद अपने बॉयफ्रेंड की ये आदतें

प्यार का रिश्ता जितना मजबूत होता है उतना ही नाजुक भी. रिश्ते को प्यार से आगे बढ़ाने के लिए उसे सहेजकर रखना बहुत जरुरी है. प्यार के रिश्ते में दो लोग आपस में एक दूसरे की आदतें, पसंद-नापंद को धीरे-धीरे अपना लेते हैं. लेकिन फिर भी आपके पार्टनर को आपसे कई उम्मीदें होती हैं, जो वो चाहती है कि आप पूरा करें. वो कहे या ना कहे पर आपकी कई आदतें शायद उसे पसंद ना हो.

अगर आप में भी ये आदतें हैं तो आज से ही उन पर ध्यान देना शुरू कर दीजिए:

उनकी बातों पर ध्यान ना देना:

ignoring
source:instylebuzz

लड़कियों को ये बिल्कुल नहीं पसंद जब वो अपने बॉयफ्रेंड को कोई बात बता रही हैं और उनका बॉयफ्रेंड उनकी बातों पर ध्यान ना देकर टीवी या फिर मोबाइल पर लगा हुआ है. लडकियों को ये उम्मीद रहती है कि उनका पार्टनर उनकी बात पूरे ध्यान से सुने और उन्हें रेस्पांस करे.

उनके लुक्स पर कॉम्प्लीमेंट ना देना:

First-Date
source:relateinstitute

लड़कियां जब अच्छे से रेडी होकर अपने बॉयफ्रेंड के सामने जाती हैं तो वो चाहती हैं कि उनका बॉयफ्रेंड उनकी तारीफ करे और उन्हें स्पेशल फील कराये. ऐसा ना होने पर वो उदास हो जाती हैं.

उनकी फ्रेंड पर ज्यादा ध्यान देना:

jealous-of-friends
source:eharmony

लड़कियों को यह बिल्कुल नहीं बर्दाश्त कि उनका बॉयफ्रेंड, उनकी किसी फ्रेंड पर ज्यादा ध्यान दे और उसे जरूरत से ज्यादा अटेंशन दे.

उन्हें भरपूर टाइम ना देना:

woman-waiting-for-phone-call
source:experimentlove

अधिकतर लड़कियों को यह शिकायत रहती है कि उनका बॉयफ्रेंड उन्हें टाइम नहीं देता. हर समय अपने काम में डूबा रहता है.

प्रोग्राम बनाकर कैंसल करना:

girl-waiting-for-someone
source:freewhd

साथ में मूवी या डिनर का प्रोग्राम बनाकर ठीक समय में टाइम नहीं मिल रहा बोलकर प्रोग्राम कैंसल करना लड़कियों को बिल्कुल भी नहीं पसंद. क्योंकि तब तक वो ढेर सारी तैयारियों के साथ कितने प्लांस बना चुकी होती है.

सोशल मीडिया पर लडकियों से चैट करना:

Social-Media-between-relationship
source:brightonandhovelaw

अपने बॉयफ्रेंड का सोशल मीडिया में अन्य लड़कियों से चैट करना और उनकी पिक्चर पर लवी-डवी कमेंट करना लड़कियों को बिल्कुल भी नहीं भाता. वो नहीं चाहती कि उनका बॉयफ्रेंड उनके अलावा किसी और लड़की की तरफ ज्यादा ध्यान दे.

झूठ बोलना और बहाने बनाना:

Couple having an argument
source:sagetherapycenter

प्यार में झूठ बोलना तो किसी को भी नहीं पसंद. लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड से यह उम्मीद करती हैं कि वो उनसे झूठ ना बोले और ईमानदार रहे. झूठे बहानों से लड़कियों को शख्त नफरत होती है.

इस आर्टिकल से जुड़ी अपनी राय आप नीचे कमेंट बॉक्स में शेयर कर सकते हैं.

Comments

comments