इन 5 कामों के कारण आपके बॉयफ्रेंड को काफी जलन होती हैं!

116

इन 5 कामों के कारण आपके बॉयफ्रेंड को काफी जलन होती हैं!

आज हम आपको बताने जा रहें है, वैसे 5 काम जिससें आपके प्रेमी को बहुत गुस्सा आता है फिर आपसे उन्हें जलन होने लगती हैं. अगर आपको ऐसा लगता है कि आपका प्रेमी आपसे दूर जा रहा है या आपमें इंटरेस्ट नहीं ले रहा है तो इस 5 आदतों से बिल्कुल दुरी बना लिजियें. jealous-boyfriend2-postdekho

  1. ऐसे लोगों के नाम दोहराना जो आपको टीनएज में पसंद थे : टीनएज में एक बाद एक कई लोगों पर क्रश होता है. शाहरूख खान से लेकर ब्रेड पिट तक, लड़कियां किसी न किसी सेलेब्रिटी को पसंद करती हैं. परंतु ये तब की बात थी जब आपका बॉयफ्रेंड आपके आसपास नहीं था. उसके होते हुए भी अगर आपको इनमें से किसी से प्यार है तो ये उसके लिए नागवार है.
  2. अन्य लड़कों के साथ फ्लर्टिंग : अगर लड़कियां जाने अनजाने अन्य लड़कों के साथ फ्लर्टिंग करती हैं तो उनके बॉयफ्रेंड्स काफी जलन से भर जाते हैं. उनके दिमाग में बस आपके ख्याल आने लगते हैं. ऐसा जानबूझकर करना सही नहीं है. परंतु अगर वह ध्यान नहीं दे रहे हैं तो हेल्दी फ्लर्टिंग में कोई बुराई नहीं.
  3. किसी और लड़के के जोक्स पर खिलखिलाकर हंसना : आपके बॉयफ्रेंड की इच्छा होती है कि आपको उसका साथ सबसे अधिक अच्छा लगे. उसकी बातें आपको खुश करें. कई बार कोई और लड़का इतनी मजेदार बात कहता है कि आपकी हंसी छूट जाती है परंतु आपके बॉयफ्रेंड के लिए यह जलन पैदा करने वाला होता है.

    source- popsugar.com
    source- popsugar.com
  4. दूसरे लड़कों को मैसेज भेजना : आपके बॉयफ्रेंड के हिसाब से मैसेज भेजना कॉल करने से भी बड़ा गलत काम है. जब वह आपके साथ हमेशा है तो दूसरे लड़कों को मैसेज भेजने का क्या मतलब है. उन्हें इससे काफी जलन होगी.
  5. आप तो ऐसे ही अपने पुराने प्रेमी का जिक्र चाहे जब कर देती हैं परंतु किसी को यह बिल्कुल पसंद नहीं। उसे लगता है उसे हर समय एक लड़के के साथ कांप्टिशन करना पड़ रहा है. आपके बॉयफ्रेंड को लगता है कहीं आप अभी भी अपने पूर्व प्रेमी से प्यार तो नहीं करतीं. उसमें खुद को बेहतर साबित करने की इच्छा अपने आप ही आ जाएगी.

      अपनी राय जवाब हमें नीचे दिए गये कमेंट बॉक्स में शेयर करें.

Comments

comments